हैदराबाद नागरिक चुनाव / ओवैसी ने BJP पर साधा निशाना, कहा- मतदाता 1 दिसंबर को डेमोक्रेटिक पर हमला करेंगे

Zoom News : Nov 28, 2020, 06:15 PM
हैदराबाद। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव हैदराबाद में होने हैं। इसके लिए, स्थानीय दलों के अलावा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी सक्रिय दिखाई दे रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (योगी आदित्यनाथ) भाजपा के प्रचार के लिए आज हैदराबाद पहुंच रहे हैं। इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (जेपी नड्डा) भी भगवा पार्टी को मजबूत करने के लिए हैदराबाद का दौरा कर चुके हैं। वहीं, शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह भी यहां पहुंचे हैं। भाजपा के प्रचार के मद्देनजर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पार्टी पर निशाना साधा है।

सरकार हर मोर्चे पर विफल

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर भाजपा 1 दिसंबर को सर्जिकल स्ट्राइक करती है, तो मतदाता यहां डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे। ओवैसी ने अपने बयानों में भाजपा पर किसान आंदोलनों पर भी हमला किया है। उन्होंने कहा कि ठंडे वातावरण में किसानों के ऊपर पानी डाला गया है, यह सरकार हर मोर्चे पर फैल गई है। खास बात यह है कि कुछ दिनों पहले एक बीजेपी नेता ने कहा कि अगर वह चुनाव जीतते हैं, तो हम घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए हैदराबाद के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।

बुधवार को ओवैसी ने पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा, 'अगर पुराने शहर में पाकिस्तानी हैं, तो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेदार हैं। क्योंकि यह उनकी विफलता है कि वे सो रहे थे और पाकिस्तानियों ने यहां प्रवेश किया। उन्होंने कहा 'मैंने उन्हें यहां कभी नहीं देखा। वे हिंदुओं और मुसलमानों के बीच नफरत की दीवार बनाना चाहते हैं।

बीजेपी तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से नगरपालिका की ताकत हासिल करने की कोशिश कर रही है। 1 दिसंबर को यहां चुनाव होने हैं। शुक्रवार को अपने रोड शो के दौरान, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था, "केसीआर और टीआरएस के छोड़ने का समय है"। राजनीति के कई बड़े नाम चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। शनिवार को हैदराबाद पहुंचने वाले आदित्यनाथ दोपहर 3 से 5 बजे तक रोड शो भी करेंगे और शाम 6 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER