Short Film / 'पाठ' जैकी श्रॉफ की नई शॅार्ट फिल्म।

Zoom News : Jul 22, 2020, 06:56 PM
By News Helpline . Mumbai | जैकी श्रॉफ जल्द ही उनकी अपकमिंग शॅार्ट फिल्म 'पाठ' (द् लैसन) में दिखेंगे। जिसका टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। इस शॅार्ट फिल्म में टेलिविजन, फिल्म और कमर्शियल फिल्म में नजर आनेवाली 'सारा अर्जुन' और रेडियो जॉकी एवं टीवी होश्ट अभिलाष थापलियाल भी मुख्य भूमिका में हैं।


यह फिल्म रेडियो जॉकी करन सिंह राठौड़ ने बनाई हैं। इसकी जानकारी अभिलाष और करन‌ ने अपने इंस्टा पोस्ट पर दी। वहीं तापसी पन्नू ने भी इंस्टा स्टोरी पर शॅार्ट फिल्म का टीजर शेयर किया, अभिलाष तापसी की फिल्म 'दिल जंगली' और सारा 'सांड की आंख' में तापसी के साथ काम कर चुकी हैं।


शार्ट फिल्म की कहानी राजस्थान के गांव की कुरीतियों और सच्चाई पर आधारित हैं। जैकी श्रॉफ नेगेटिव रोल में नजर आ रहें हैं और नवविवाहित जोड़े का किरदार अभिलाष और सारा निभा रहे हैं। टीजर के शुरुआत में ही अभिलाष शादी के कपड़ो में बैठे रो रहें हैं और राजस्थानी लहज़े में जैकी को उनसे उनकी पत्नी को उठा ले जाने पर चिल्लाते और रोते हुए दिखते हैं। कहानी में जैकी श्रॉफ की खुद की पत्नी मर गई हैं और अब वह अभिलाष की पत्नी यानि सारा को उठा ले जाते हैं। हालांकि शॉर्ट फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई हैं। इस फिल्म में रेडियो इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने कांट्रीब्यूशन दिया हैं।


वही जैकी श्रॉफ की रियल लाइफ की बात करें तो वह समाजिक कार्य से जुड़े कई काम कर रहें हैं। सोशल मीडिया के जरिए अवेयरनेस फैलाना हो या लोगों की मदद करनी हो वह अक्सर आगे आते हुए दिखे हैं। हाल ही में जैकी दादा ने अपने भीड़ू के अंदाज में वल्ड टेबैकू डे पर सिगरेट छोड़ने की अपील की और एक कार्टून वाला कामेडी विडीयो शेयर करते हुए लिखा,' मेरे को अक्ल देर से आई, आप लोगों को जल्दी आता तो ठीक नहीं तो....'।


इसके अलावा योगा डे पर भी कार्टून वाला विडीयो शेयर करते हुए योगा करने की सलाह दी। वैसे तो दादा सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं पर समाजिक कार्य में जुड़कर उसे रिलेटड कई विडियो और पोस्ट शेयर करते हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER