दर्दनाक VIDEO / अस्पताल में लड़की के शव नोचकर खाता दिखा आवारा कुत्ता, वीडियो वायरल

Zoom News : Nov 27, 2020, 11:19 AM
संभल: उत्तर प्रदेश के संभल से एक झकझोर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यहां सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर पर रखे लड़की के एक शव को कुत्ता नोच रहा है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को सड़क दर्घटना में घायल लड़की को उपचार के लिये अस्पताल लाया गया था। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि यहां पहुंचने से पहले लड़की की मौत हो गई थी या फिर इलाज के दौरान उसकी जान चली गई।

20 सैकेंड का यह वीडियो हिला देने वाला है। इसके मुताबिक, सफेद चादर से ढके हुये शव को एक आवारा कुत्ता नोच रहा है। सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। वहीं, अस्पताल ने आवारा कुत्तों की समस्या की बात को माना है।

पिता ने अस्पताल प्रशासन पर लगाया आरोप

इस बीच मृतक लड़के के पिता चरण सिंह ने बयान दिया है कि अस्पताल में जब लड़की को लाया गया, तब डेढ़ घंटे तक किसी ने भी इलाज नहीं शुरु किया।

यह वीडियो समाजवादी पार्टी ने अस्पताल प्रशासन पर सवाल उठाते हुये अपने ऑफिसियल ट्विवटर हैंडल से ट्वीट किया है।

वहीं, अस्पताल प्रशासन का कहना है कि, आवारा कुत्तों की यहां समस्या है। अस्पताल के मुताबिक, उन्होंने इस संबंध में स्थानीय प्रशासन को कई बार शिकायती पत्र लिखा है। लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ। वहीं, अस्पताल के मुख्य अधीक्षक ने कहा कि उन्हें जिम्मेदार ठहराना सही नहीं।

लड़की के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। वे शव का पोस्टमॉर्टम नहीं कराना चाहते थे और उसे ले गये। वहीं, अस्पताल के एक डॉक्टर के मुताबिक, परिजन कुछ देर के लिये शव को छोड़कर चले गये थे, इसी दौरान यह घटना हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER