दुनिया / कौन है पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा, जिसके सिर्फ एक डांस ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी

Zoom News : Nov 26, 2022, 03:36 PM
Pakistan Viral Girl: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की एक लड़की का डांस वीडियो पिछले एक सप्ताह से वायरल हो रहा है. हर कोई इस तरह के स्टेप्स को दोहराने की कोशिश में है. आइए जानते हैं कि यह लड़की कौन है और क्या करती है.

बॉलीवुड के पुराने गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर अपने डांस को लेकर भारत और पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली लड़की के बारे में लोग जानना चाह रहे हैं कि वह कौन है. वैसे तो इस लड़की के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स में ज्यादा कुछ उपलब्ध नहीं है लेकिन कुछ बातें जरूर निकलकर सामने आई हैं.

दरअसल, इस लड़की का नाम आयशा है और यह पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है. यह पहली बार तब सामने आई जब इसका डांस वीडियो पिछले सप्ताह वायरल हुआ था. इसमें वह लता मंगेशकर के एक पुराने गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही थी. उसका डांस वीडियो इतना वायरल हुआ था कि हर कोई वही स्टेप करने की कोशिश करता नजर आया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयशा ने एक वेडिंग फंक्शन के दौरान डांस किया है. आयशा लाहौर की एक सोशल मीडिया इन्फलुएंसर हैं और वे मॉडल बनना चाहती हैं. आयशा इंस्टाग्राम टॉक पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आयशा के करीब तीन लाख फॉलोवर्स हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अब तक एक यही वीडियो पोस्ट किया है और इसे एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

आयशा ने अभी तक इंस्टाग्राम पर 16 पोस्ट किए हैं. आयशा ने कई शानदार तस्वीरें भी अपने प्रोफ़ाइल पर पोस्ट की हैं. लेकिन उनका वीडियो वाला पोस्ट जमकर वायरल हुआ और उनके फॉलोवर्स की संख्या में अचानक उछाल आ गया. आयशा ने इस वीडियो में लता जी के गाने मेरा दिल ये पुकारे आजा पर खूबसूरती से डांस किया था.

इसमें आयशा ग्रीन कलर के लूज कुर्ते में बेहद कूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने हाथों में कलीरा पहना है और डांस के दौरान उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने एक शादी फंक्शन में डांस करते हुए अपना यह वीडियो खुद शेयर किया था. इसके अलावा आयशा के परिवार और उनकी संपत्ति के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER