IND vs ENG / पंत को कराया विराट ने रन आउट, फैंस ने निकाला गुस्सा

Zoom News : Mar 17, 2021, 07:08 AM
Delhi: टीम इंडिया का विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कैरियर के सबसे अच्छे समय के माध्यम से जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में अच्छी तरह से प्रदर्शन करने के बाद, उनकी टी 20 टीम वापस आ गई है। पंत के रूप में देखकर, प्रशंसकों की अपेक्षाओं में भी वृद्धि हुई है। ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी 20 में दिखाई दे रहा था। उन्होंने एक अच्छा शॉट रखा। कप्तान विराट कोहली के साथ, उन्होंने चौथे विकेट के लिए 40 रन की साझेदारी भी साझा की। पार्टनरशिप पैंट रन आउट से समाप्त हो गई। वह कोहली के कॉल पर बाहर था।

ऋषभ पंत ने 12 वीं ओवर में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज सैम करण की पहली गेंद पर दो रन छीं, लेकिन इसके बाद फील्डर विकेटकीपर जोस बटलर को पकड़ नहीं सका। इस समय के दौरान विराट कोहली को तीसरे रन के लिए पंत कहा जाता है। पंत ने कप्तान की आवाज़ सुनने के लिए चला गया और उसके बाद उसे त्रुटियों का सामना करना पड़ा।

पंत ने भी क्रीज तक पहुंचने के लिए गोता लगा दी लेकिन वह पहुंच नहीं सका और अपना विकेट खोना पड़ा। खारिज होने के बाद, पंत बहुत निराश लग रहा था और कोहली ने भी अपनी गलती को महसूस किया। प्रशंसकों ने पैंट से बाहर होने से निराश किया। ट्विटर पर उपयोगकर्ता कोहली पर भड़कते हैं। वह इस रन आउट के लिए जिम्मेदार कोहली को बता रहा है।

पंत की रन आउट दुर्भाग्यपूर्ण वह कोहली के साथ महान स्पर्श और साझेदारी में देख रहा था। परिस्थितियों में उच्च जोखिम चलाता है लेकिन कोहली हमेशा हाय टीम के साथी को स्कोर करने के अवसरों की तलाश में है, इस बारे में जागरूक होना चाहिए

विराट कोहली ने पैंट की बर्खास्तगी के बाद मोर्चा को संभाला। वह अंत तक क्रीज पर था। विराट कोहली ने एक शानदार अर्धशतक बनाया और 46 गेंदों पर एक नाबाद 77 रन बनाए। पांड्या के साथ, कोहली ने 33 गेंदों में 70 रन बनाए, जिसके कारण भारतीय टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट में 156 रन बनाए। यह कोहली के टी 20 करियर की 27 वीं अर्धशतक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER