क्रिकेट / पंत 5-6 जुलाई को डेंटिस्ट के पास गए थे, वहां कोविड-19 से संक्रमित हुए होंगे: रिपोर्ट्स

Zoom News : Jul 16, 2021, 02:33 PM
क्रिकेट: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कयासों का दौर शुरू हो गया है। पंत कैसे इस वायरस की चपेट में आए इसको लेकर तमाम तरह की बातें की जा रही है। माना जा रहा है कि पंत यूरो कप और विंबलडन का मैच देखने गए थे और वहीं से वह कोरोना से संक्रमित हुए। हालांकि, इस बीच यह भी खबर निकलकर सामने आ रही है कि पंत कोरोना की दूसरी डोज लेने से पहले डेंटिस्ट के पास गए थे और इसी दौरान वह इस महामारी को गले लगा बैठे।

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बातचीत करते हुए एक सूत्र ने बताया, 'पंत 5 और 6 जुलाई को डेंटिस्ट के पास गए थे और शायद वह क्लिनिक से वायरस की चपेट में आए । 7 जुलाई को उनकी दूसरी डोज लगी थी।' खबर के अनुसार पंत 8 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और वह पिछले 8 दिनों से क्वारंटाइन में हैं। पंत का अगला टेस्ट 18 जुलाई को होना है, जिसके नेगेटिव आने के बाद ही वह डरहम में टीम के साथ जुड़ पाएंगे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर पंत को आड़े हाथों लिया था।

पंत के अलावा थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट दयानंद जारानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दयानंद के संपर्क में आने की वजह से ऋद्धिमान साहा को भी आइसोलेशन में रखा गया है। पंत और साहा काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ होने वाले पैक्टिस मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इन दोनों की गैरमौजूदगी में केएल राहुल विकेटकीपर की भूमिका में नजर आएंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER