Pariniti Chopra / परिणीति चोपड़ा का 'बॉंड ऑफ यारा' चैंलेज

Zoom News : Jul 30, 2020, 07:03 PM
न्यूज हेल्पलाइन 29 जुलाई, 2020 | फ्रेंडशिप डे नजदीक हैं और जी 5 प्रीमीयम पर जल्द ही रिलीज होने वाली हैं 'यारा' फिल्म। ऐसे में परिणीती ने 'बॉंड ऑफ यारा' चैंलेज शुरू किया हैं। परिणीति ने विडीयो शेयर कर सानिया मिर्जा, निम्रत कौर और अपनी फ्रेंड नम्रता को चैंलेज दिया हैं।

 

दरअसल यह चैंजल ऐसा हैं जिसमें दोस्त की तीन आदतों में से दो सच और एक झूठ को पहचानना है। यानि परिणीती ने अपनी तीन आदतें बताई और सानिया,निम्रत और नम्रता के साथ-साथ फोलोअर्स से कहा ,'आप भी बताईए क्या सच और क्या झूठ हो सकता हैं।'

 

वहीं परिणीती की तीन आदतों की बात करें तो परिणीती ने पहला कहा, मैं सिर्फ बैड के राइटहेंड साइड पर ही सो सकती हूं, दूसरा मुझे तीखा खाना बिल्कुल पसंद नहीं हैं और तीसरा मुझे सीलींग फैन से बहुत डर लगता हैं।' इसी के साथ साथ परिणीती ने कहा कि मैं अपने दोस्तों की यारी चैक करने वाली हूं । इस चैलेंज के अलावा परिणीती ने यारा फिल्म के लिए फिल्म की स्टारकास्ट को आल द बेस्ट विश किया।

 

परिणीती ने विडीयो शेयर करते हुए लिखा,'चलो खेलते हैं '3 र्थुत और लाय!'तो इस साल का फ्रेंडशिप डे मैं अपने यारों के साथ जी5 पर रिलीज हो रही फिल्म यारा देखकर सेलिब्रेट करूंगी। आप लोग आज रात 12 बजे यारा की रिलीज हो रही वॉच पार्टी जी5 प्रिमीयम पर भी देख सकते हैं। साथ ही तीनों दोस्तों को टैग किया गया और हैशटैग 'बॉंड ऑफ यारा' चैंलेज लिखा।

 

30 जुलाई को जी5 प्रिमीयम पर रिलीज हो रही क्राइम डामा फिल्म 'यारा' तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। विद्युत जामवाल, अमित साध, श्रुति हासन, मुहम्मद अली शाह और संजय मिश्रा की फिल्म फ्रेंच फिल्म 'अ गैंग स्टोरी' की रिमेक हैं। 'जब दोस्ती क्राइम के रास्ते आ जाती हैं' कुछ यहीं कहानी पर आधारित है यह फिल्म।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER