बॉलीवुड / Ankita Lokhande की इस गलती पर भड़के लोग, कहा- 'सुशांत को भूल गई दीदी'

Zee News : Sep 19, 2020, 09:40 AM
बॉलीवुड: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम कभी उनको ज्योत जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी, तो कभी ईसा मसीह की मूर्ति के आगे एक दीपक जलाया और लिखा, 'उम्मीद, प्रार्थना और ताकत!!! जहां भी तुम हो मुस्कुराते रहो।' अंकिता के इन पोस्ट्स को देख लोग काफी भावुक हुए थे, लेकिन इस बार अंकिता के लेटेस्ट पोस्ट ने उन्हें परेशानी में डाल दिया है।

अंकिता ने की बड़ी गलती

अंकिता के लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट से लोग काफी नाराज नजर आ रहे हैं, क्योंकि इस पोस्ट में अंकिता ने एक बड़ी गलती कर दी, तो आखिर वो कौन सी बड़ी गलती है, आइए आपको बताते हैं। दरअसल, अंकिता ने इंस्टा पर अपनी एक तीन तस्वीरें एक साथ शेयर कीं। इन तस्वीरों में अंकिता ने जो ट्राउजर पहना हुआ है, उसमें ओम लिखा हुआ है, जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने अंकिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा कि 'सुशांत को भूल गई दीदी', तो एक अन्य लिखा 'आपको इस तरह का लोअर नहीं पहनना चाहिए, इसमें ओम मंत्र निखा हुआ है।' साथ ही कुछ लोगों ने ये भी लिखा कि 'ये कपड़े शरीर पर नहीं, सिर पर होने चाहिए। बाकी आप समझा करो।'  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER