बॉलीवुड / रिया चक्रवर्ती का मोबाइल नंबर समझ कर इस शख्स को लोग दे रहे गालियां

AajTak : Aug 12, 2020, 02:05 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक शख्स अनचाहे कॉल्स से इतना परेशान हो गया कि उसे तीन दिन में ही अपना मोबाइल बंद करना पड़ा। उसके पास ये कॉल इसलिए आ रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जिस रिया चक्रवर्ती का नाम आ रहा है, उसका मोबाइल नंबर इस शख्स के नंबर से मिलता जुलता है।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, नवी मुंबई में रहने वाले 32 साल के सागर सुर्वे के पास तब से परेशान करने वाले कॉल आ रहे हैं जबसे सुशांत सिंह राजपूत केस से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में सार्वजनिक हुई है। 

दरअसल, कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में दिखाई गई थी जिसमें रिया चक्रवर्ती ने किस-किससे बात की, उसका ब्योरा था। इसमें रिया का मोबाइल नंबर भी दिखाया गया था।  अब रिया का मोबाइल नंबर समझकर लोग नवी मुंबई में रहने वाले सागर को परेशान कर रहे हैं जिनके मोबाइल नंबर का सिर्फ एक डिजिट अलग है, बाकी नंबर सेम है।

इस गफलत में लोग सागर को गंदे फोन कर रहे हैं। जब ऐसे लगातार फोन आए और सागर ने मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया तो फिर उसके पास परेशान करने वाले मैसेज और वीडियो आने लगे।

इन सबसे से परेशान होकर सागर ने करीब 150 नंबर ब्लॉक किए लेकिन मामला उलझता ही जा रहा था। तब वह मंगलवार को नजदीकी पुलिस स्टेशन गए तो पुलिस ने उन्हें कहा कि वह कुछ दिनों के लिए अपना मोबाइल नंबर बंद कर दें और दूसरा सिम ले लें।

इसके बाद से सागर अब अपने दोस्त का मोबाइल नंबर इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वजह से वह अपने परिवार, अपने दोस्तों और ऑफिस के लोगों से भी कनेक्ट नहीं हो पा रहे। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि यह सुशांत की मौत की गुत्थी कब सुलझेगी और उन्हें राहत मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER