COVID-19 Update / लोगों ने नए साल पर एक अस्पताल के बाहर कोरोना को छल बताते हुए खूब किया हंगामा

Zoom News : Jan 04, 2021, 09:26 AM
ब्रिटेन में कोरोना के नए तनाव ने सरकार को परेशान कर दिया है और सरकार संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। लेकिन ऐसा लगता है कि यह वहां के आम लोगों के लिए ज्यादा मायने नहीं रखता। यही कारण है कि नए साल के अवसर पर, लोगों ने कोरोना को धोखाधड़ी बताते हुए एक अस्पताल के बाहर बहुत हंगामा खड़ा किया। 

ब्रिटेन में सबसे बड़ी समस्या लॉकडाउन के दौरान लोगों के नियमों का खुला उल्लंघन है। पिछले 9-10 महीनों से, यह कई देशों में देखा गया है कि लोग लॉकडाउन और प्रतिबंधों से तंग आ रहे हैं और नियमों को तोड़ना शुरू कर दिया है और पुलिस की सख्ती के कारण झड़प हो रही है।

नए साल के अवसर पर, लॉकडाउन नियमों के हजारों लोगों ने उड़ा दिया और कोरोना को भ्रम और आतंक पैदा करने का कारण बताने के लिए एक अस्पताल के बाहर इकट्ठा हुए। लोगों ने किसी भी नियम का पालन करने से इनकार कर दिया।

तालाबंदी और कड़े प्रतिबंधों का विरोध कर रहे लोगों ने अस्पताल के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी और घोषणा की कि वे किसी भी नियम का पालन नहीं करेंगे। लोगों ने बिना मास्क के उस जगह पर प्रदर्शन शुरू किया और धीरे-धीरे समुद्र तटों सहित अन्य स्थानों पर पार्टियां शुरू कर दीं।

आपको बता दें कि ब्रिटेन में लोगों को कोरोना से बचाने के लिए टीकाकरण शुरू किया गया है, लेकिन अब लोग किसी भी सरकारी प्रतिबंध को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER