Viral Video / लोग बैठे थे सफारी में, तभी अचानक बाघ ने कार को पीछे से खींचना शुरू कर दिया, फिर कुछ ऐसा हुआ....

Zoom News : Jan 18, 2021, 11:26 AM
बेंगलुरु के बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क में एक बंगाल टाइगर की सफारी गाड़ी खींचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डेढ़ मिनट के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बंगाल का बाघ एक कार को पीछे से खींचता हुआ दिखाई दे रहा है, इस कार में कुछ लोग भी बैठे हैं। आप देखते हैं, बाघ कार को खींचने के लिए इतनी ताकत लगा रहा है कि कार का पिछला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

इस वीडियो को मोना पटेल नाम की एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि किस तरह से बाघ बार-बार अपने पंजों से कार को खरोंच रहा है। वह अपनी पूरी ताकत से वाहन को पीछे की ओर खींच रहा है। वाहन भी तेजी से आगे बढ़ा और पीछे की ओर आ गया। एक तरफ से खींचने के बाद, बाघ कार के दूसरी तरफ जाता है और पंजे के साथ कार को पीछे की ओर खींचना शुरू कर देता है। तभी आप देखेंगे कि एक और बाघ दूर से कार की तरफ आ रहा है।

आपको बता दें कि यह वीडियो बेंगलुरु के बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क में शूट किया गया है। ये वीडियो क्लिप माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर बहुत वायरल हो रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग वीडियो पर कई टिप्पणियां भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "एक जिज्ञासु शावक की तरह दिखता है।" एक अन्य ने लिखा, "कल यह तेंदुआ था, अब यह बाघ है .... क्या हो रहा है?" एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, "यह बहुत शक्तिशाली है।" तो एक ने लिखा, "100 अश्वशक्ति 1 बाघ शक्ति के बराबर है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER