देश / अर्थव्यवस्था में लोगों का विश्वास खत्म हो गया है: राहुल

NavBharat Times : Aug 05, 2020, 08:37 AM
नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के आर्थिक हालात को लेकर सरकार को घेरते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि देश की अर्थव्यवस्था में लोगों का विश्वास खत्म हो गया है। इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कोरोना वायरस के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के बीच सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक हालिया टिप्पणी को लेकर उन पर कटाक्ष किया था। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक लेख का हवाला देते हुए ट्वीट किया, 'अर्थव्यवस्था में लोगों का विश्वास खत्म हो गया है। माहौल बिगड़ गया है। प्रधानमंत्री और उनकी टीम के पास न तो समझ है, न ही समस्या को ठीक करने की योग्यता है।' कांग्रेस नेता ने कहा कि यह सिर्फ समय की बात है कि कब हर भारतीय को इस स्थिति के बारे में समझ आ जाएगा।


गौरतलब है कि मनमोहन सिंह ने सोमवार को अंग्रेजी दैनिक ‘द हिंदू’ में लिखे एक लेख में कहा था कि अर्थव्यवस्था को पटरी पर वापस लाने के लिए पूरी ताकत के साथ काम करना बहुत जरूरी है तथा अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने का आधार पूरे विश्वास को बहाल करना है। उन्होंने अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के संदर्भ में कुछ उपाय भी सुझाए।

इससे पहले राहुल ने 24 घंटे में सबसे ज्यादा मामले भारत में सामने आने से जुड़ा एक ग्राफ शेयर किया और तंज भरे लहजे में ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री के मुताबिक, सही समय पर सही फैसले लेने की वजह से कोरोना के मामले में भारत की स्थिति अन्य देशों के मुकाबले संभली हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER