Special / मुंह में पानी भरकर कपड़ों पर थूका..फिर प्रेस करने लगा, भड़के लोग

Zoom News : Jul 10, 2022, 04:02 PM
Special | कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक गोलगप्पे वाले का वीडियो आया था जिसमें दिखाई दे रहा था कि गोलगप्पे वाला शख्स टॉयलेट के पानी का इस्तेमाल कर रहा था। इसके बाद इसे पुलिस ने पकड़ा भी था। इसी बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक बूढ़ा शख्स कपड़ों को प्रेस करने से पहले अपने मुंह में पानी भरकर उन पर थूकता है।

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि यह बूढ़ा शख्स कपड़े प्रेस करते समय एक गिलास से पानी पीते हुए दिख रहा है और फिर वह पानी को एक शर्ट पर थूकता है। शख्स कई बार इस प्रक्रिया को दोहराता है, शर्ट की आस्तीन पर पानी छिड़कता है, फिर उसे मोड़ता है और प्रेस करने लगता है।

हैरानी की बात यह है कि वीडियो में दिख रहा है कि उसके पास बगल में ही स्प्रे करने के लिए एक बोतल रखी थी, इसके बावजूद भी वह अपने मुंह से स्प्रे कर कर रहा था। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि उसके ठीक बगल में एक पुराने जमाने के कोयले से चलने वाला प्रेस दिख रहा है, जिससे यह पता चलता है कि वह शख्स एक पेशेवर प्रेस करने वाला है।

हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है और कब का है लेकिन जैसे ही यह वायरल हुआ, लोग भड़क गए। एक शख्स ने लिखा कि इस कपड़े को पहनने वाले जब यह तरीका पता चलेगा तो वह शायद बेहोश ही जाएगा। वहीं एक अन्य शख्स ने इस पर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल यहां देखें वीडियो..

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER