Viral News / शख्स ने सोते हुए कमाए 11 लाख रुपये, ली 7 घंटे की नींद, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Feb 19, 2021, 07:43 AM
China: पैसा कमाने के लिए दिन-रात एक करना पड़ता है। कई बार ऐसा होता है, कड़ी मेहनत करने के बावजूद कुछ भी हाथ नहीं लगता है। क्या आपने कभी सोचा है कि सोते समय आप लाखों रुपये कमा रहे हैं, आपने निश्चित रूप से ऐसा सपना देखा होगा। लेकिन एक टैक्सी ड्राइवर वह है जिसने सोते हुए लाखों कमाए। यह सुनकर आपको आश्चर्य हो सकता है।

एक युवक जिसकी उम्र करीब 26 साल बताई जाती है। उन्होंने सात घंटे सोने के बाद 11 लाख रुपये कमाए। वह शख्स एशियन एंडी नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाता है और गेमिंग स्ट्रीमिंग भी करता है। उसने एक लाइव स्ट्रीम किया जिसमें वह सो रहा है और लोग पैसे दान करके उसे परेशान कर रहे हैं। उन्होंने इस काम से इतनी बड़ी रकम अर्जित की। वीडियो में देखा गया है कि लोग उसे तरह-तरह के साउथ भेज रहे हैं, ताकि वह परेशान हो सके। कई लोगों ने उसे डराने की भी कोशिश की।

वीडियो अपलोड करने के बाद आदमी ने कुल $ 16,000 कमाए। इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस व्यक्ति ने लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि वह एक टैक्सी ड्राइवर है। मुश्किल से 16 डॉलर प्रति दिन।

टैक्सी चालक इस आय से बहुत खुश हैं, उनका कहना है कि यह पैसा उनकी कुछ कठिनाइयों को कम करेगा और उन्हें उनकी जरूरतों के अनुसार खर्च करेगा। सोते हुए इतना पैसा कमाना एक सपने जैसा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER