Crime / व्यक्ति ने घर में होने वाली कलह से हुआ परेशान, बीवी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर किया सुसाइड

Zoom News : Feb 27, 2021, 03:11 PM
अमृतसर से दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने घर में हंगामे से परेशान होकर अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। मेहता चौक के पास, व्यक्ति ने दैनिक क्लेश से तंग आकर शुक्रवार की शाम को अपने सिर पर रॉड मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपनी आठ साल की बेटी का गला घोंट दिया और उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।

इसके बाद महिंदर सिंह नाम के आरोपी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।

घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। तीन लोगों की मौत की खबर सुनकर पड़ोसी हैरान रह गए। पुलिस ने घटना की पूरी जांच शुरू कर दी।

इंस्पेक्टर मनजिंदर सिंह ने कहा कि महिंदर सिंह की आर्थिक तंगी के कारण उनकी पत्नी ज्योति घर में बहस करती थी। पूरा इलाका जानता था कि ये पति-पत्नी अक्सर किसी न किसी बात पर झगड़ा करते हैं। महिंदर ने ज्योति से लड़ना शुरू कर दिया और दोनों में इतना झगड़ा हुआ कि महिंद्रा ने हमला कर दिया और ज्योति के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। जब छोटी बच्ची मां को बचाने के लिए पहुंची तो पिता ने बेटी गुरप्रीत की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER