Covid-19 Vaccination / कोरोना वैक्सीन के आने की खुशी में PHC में डॉक्टरों ने किया डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

Zoom News : Feb 03, 2021, 01:12 PM
Covid-19 Vaccination: बिहार के मोतिहारी जिले से इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सदर प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सा पदाधिकारी अस्पताल के आशा कर्मी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान न तो किसी के चेहरे पर मास्क दिख रहा है और ना ही किसी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग नजर आ रही।

वैक्सीन आने की खुशी में की पार्टी

वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि वीडियो कोरोना वैक्सीन के आने की खुशी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान की है। वैक्सीन आने की खुशी में डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी इतने मशगूल हो गए कि सारी गाइडलाइंस की अनदेखी कर डांस पार्टी करने लगे। बता दें कि वीडियो में दिख रहे शख्स डॉक्टर श्रवण पासवान हैं, जो पीएचसी के प्रभारी हैं और आशा कर्मी के साथ ठुमके लगा रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार आशा कर्मी डांस करते-करते गिर जातीं हैं और फिर उठकर डांस करने लगतीं हैं। बता दें कि कोरोना टीकाकरण को लेकर बीते दिनों पीएचसी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इस दौरान ही डॉक्टरों ने नियमों की अनदेखी कर फूहड़ गानों पर ठुमके लगाए हैं।

क्या उचित है नियमों की अनदेखी ?

गौरतलब है कि देश भर में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत हो गयी है। लंबे इंतजार के बाद वैक्सीन आने से लोग और स्वास्थ्यकर्मी काफी खुश हैं। लेकिन वैक्सीन आ जाने के बाद क्या इस प्रकार की लापरवाही करना सही है?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER