मनोरंजन / विक्की-कटरीना की शादी में कथित तौर पर मेहमानों के लिए वेलकम नोट की तस्वीर हुई वायरल

Zoom News : Dec 08, 2021, 11:56 AM
Vicky Kaushal Katrina Kaif special note for guest: 7 दिसंबर को संगीत से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की रस्मों का आगाज हो गया है. अब तक मीडिया रिपोर्ट्स में इस रॉयल वेडिंग को लेकर जो जो कहा जा रहा था वो सब सच ही हुआ है. 7 को संगीत और 8 को मेहंदी के बाद मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे और हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. वहीं शादी के मेहमान भी फोर्ट बरवाड़ा (Fort Barwada) पहुंच गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना और विक्की ने वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे मेहमानों के लिए खास मैसेज भी भेजा है और उसमें कई दिलचस्प बातें भी लिखी हैं.

मीडिया में वायरल हुआ ये मैसेज नोट

जिस नोट की हम बात कर रहे हैं वो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें विक्की और कैटरीना ने मेहमानों के लिए लिखा है – 

हमें उम्मीद है कि आपने जयपुर से रणथंभौर की सड़क यात्रा का आनंद लिया होगा. आप रिफरेशमेंट का आनंद लें. बैठिए, आराम कीजिए और मस्ती से भरे, रोमांचक साहसिक कार्य के लिए खुद को तैयार कीजिए। साथ ही विक्की और कैटरीना ने इस नोट में मेहमानों से अपने मोबाइल फोन को उनके कमरों में ही छोड़ने की अपील की है. 

हालांकि ये नोट वाकई विक्की और कैटरीना की तरफ से भेजा गया है या नहीं इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.  

शादी में रखी गई है नो फोन पॉलिसी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में नो फोन पॉलिसी रखी गई है. जो भी मेहमान शादी में शामिल होंगे वो वेडिंग वेन्यू पर फोन नहीं ले जा सकेंगे. ना ही फोन से फोटो लेने और वीडियो बनाने की इजाजत है. कहा जा रहा है कि इसके लिए मेहमानों से एक एग्रीमेंट भी साइन कराया गया है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी की तस्वीरों के लिए एक बड़ी मैगजीन से डील की है लिहाजा उस मैगजीन से पहले इन तस्वीरों को कहीं भी शेयर नहीं किया जाएगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER