देश / फोटोग्राफर ने दुल्हन को पोज के लिए छुआ, तो दूल्हे ने लगाया थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Feb 10, 2021, 07:24 AM
Delhi: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें फोटोग्राफर फोटोशूट के दौरान पोज देने के लिए बार-बार दुल्हन को छू रहा था। इससे क्रोधित होकर दूल्हा उसे एक थप्पड़ मारता है और गुस्से से कहता है कि वह दूर से फोटो नहीं ले सकता। फोटोग्राफर को थप्पड़ मारने के बाद स्टेज पर ही दुल्हन को हंसी आ गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है। इस बीच, सैकड़ों लोगों ने यह भी जानना चाहा कि यह वीडियो सही है या नकली।

इस वायरल वीडियो का सच अब सामने आया है। यह वीडियो वास्तव में एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है। जिसे छत्तीसगढ़ की अभिनेत्री अनिकृति चौहान ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, 'यह मेरी फिल्म की शूटिंग के समय का वीडियो है।'

वीडियो में, मंच पर दुल्हन की थिरकती हंसी जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस दुल्हन की हंसी पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और इसे कई बार रीट्वीट किया जा चुका है।

वीडियो को P डार्लिंग प्यार झुकता नहीं ’नामक फिल्म की शूटिंग के दौरान रिकॉर्ड किया गया था। सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही यह वायरल हो गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER