क्रिकेट / शास्त्री व कोहली से लंदन में बुक लॉन्च में शामिल होने को लेकर जवाब मांगेगा बीसीसीआई: खबर

Zoom News : Sep 07, 2021, 02:07 PM
लंदन: टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ओवल टेस्ट के दौरान कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद से वह आइसोलेशन में हैं। शास्त्री के साथ-साथ फील्डिंग कोच आर श्रीधर, बॉलिंग कोच भरत अरुण और फिजियोथैरपिस्ट नितिन पटेल को भी आइसोलेशन में रखा गया है। इन सभी को शास्त्री के क्लोज कॉन्टैक्ट में आने के चलते आइसोलेट किया गया है। इन सबके बीच कप्तान विराट कोहली और शास्त्री से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पूछताछ कर सकता है। ओवल टेस्ट से पहले शास्त्री और विराट एक इवेंट में शामिल हुए थे, जिसको लेकर खबरें आ रही हैं कि इसके लिए दोनों ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से इजाजत नहीं ली थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि इस पूरे मामले में विराट और शास्त्री से पूछताछ हो सकती है और जवाब मांगा जा सकता है। बीसीसीआई अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'इवेंट की तस्वीरें बीसीसीआई के साथ शेयर की गई हैं। इस इवेंट के चलते बोर्ड को शर्मिंदा होना पड़ा है। चौथे टेस्ट के बाद कोच और कप्तान से इसको लेकर बात की जाएगी। इसके अलावा टीम मैनेजर गिरीश डोगरे के रोल की भी इसमें जांच की जाएगी। बीसीसीआई इस पूरे मामले में ईसीबी से संपर्क में है और चाहता है कि सीरीज के बचे हुए टेस्ट में ऐसी कोई घटना ना हो।'

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, 'अभी सब बस इतना ही चाहते हैं कि रवि शास्त्री जल्द से जल्द रिकवर हो जाएं। बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप टीम सिलेक्शन को लेकर एक मीटिंग होनी है। हो सकता है इस मीटिंग में इस मुद्दे को उठाया जाए।' ओवल टेस्ट भारत ने 157 रनों से अपने नाम किया। मैच के चौथे दिन के खेल से पहले खबर आई थी कि रवि शास्त्री कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। शास्त्री, भरत अरुण, श्रीधर और नितिन टीम इंडिया के साथ मैनचेस्टर नहीं जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER