मनोरंजन / राजस्थान में कथित तौर पर होने वाली शादी से पहले एयरपोर्ट पर देखे गए कटरीना और विक्की

Zoom News : Dec 07, 2021, 08:24 AM
जयपुर. बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल जयपुर एयरपोर्ट (Katrina and Vicky Kaushal reached Jaipur) पर पहुंचे. एयरपोर्ट से काले शीशे की गाड़ियों में बैठकर दोनों चौथ का बरवाड़ा के लिए रवाना हो गए. जयपुर एयरपोर्ट पर कटरीना और विक्की कौशल को VVIP ट्रीटमेंट दिया गया. इससे पहले कभी किसी अभिनेत्री को ऐसा खास ट्रीटमेंट नहीं मिला. वीआईपी गेट से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री को ही आने की सुविधा मिलती है. सुरक्षा जांच से एग्जेम्प्टेड विशिष्टजन ही जयपुर एयरपोर्ट के वीआईपी गेट से निकल सकते हैं.

कटरीना कैफ और विकी कौशल इस श्रेणी में शामिल नहीं है. जिस गेट से कटरीना कैफ को एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया वह रास्ता एयरपोर्ट पट्टी तक कार से ही जाने का है. कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेने VIP गेट से 3 गाडियों को एंट्री दी गई. तीनों गाड़ियों में यह भी पता नहीं चल पाया कि कटरीना कैफ कौन सी गाड़ी में बैठी थीं. तीनों गाड़ियां पूरी तरह से पैक की हुई थीं. काले शीशे में कोई उन्हें देख भी नहीं सका. दोनों वेडिंग कपल चार्टर विमान से मुम्बई से जयपुर आए हैं. यहां से कटरीना कैफ और विक्की कौशल चौथ का बरवाड़ा के लिए रवाना हो गए.

9 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी (katrina vicky wedding) होने जा रही है. बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के परिजनों और रिश्तेदारों का जयपुर पहुंचने का दौर जारी है. देर शाम को कटरीना की दो बहनें और एक भाई परिवार के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे. सोमवार दोपहर कटरीना कैफ की बहन नताशा के बाद उनके परिजन भी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे. कटरीना कैफ की डिज़ाइनर अनिता श्रॉफ भी राजस्थान पहुंच चुकी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER