बॉलीवुड / ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ की तरह दिखने वालीं अलीना राय की तस्वीरें हुईं वायरल

Zoom News : Sep 30, 2021, 11:22 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  इस इंडस्ट्री में अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। कैटरीना हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान तुर्की में नजर आई थीं। बता दें कि सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कैटरीना की लुक की लड़की की तस्वीरों को लोग पसंद भी कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हमशक्ल का नाम  अलीना राय (Alina Rai) है, जो इन दिनों अपनी खूबसूरत अदाओं से दर्शकों को आकर्षित कर रही हैं। उनका लुक और फैशन स्टाइल कैटरीना की तरह ही है। ऐसे में फैंस धोखा भी खा रहे हैं। वहीं कई लोग इसे देख हैरान हैं। अलीना ने अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस भी कन्फ्यूज कर दिया है।

मुं‍बई में ही रहती हैं अलीना

कैटरीना कैफ की हमशक्ल अलीना भी मुंबई में रहती हैं। उन्होंने अब तक फिल्मों में काम नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह एक फैशन ब्लॉगर हैं। अलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। अक्सर वह अपनी वीडियो या तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी, रील में अपलोड करती हैं, जिसे देख फैंस भी कमेंट्स करने में देरी नहीं करते हैं।

हाल ही में कैटरीना की तस्वीरें हुई थीं वायरल

हाल ही कैटरीना टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की में देखी गई थीं। एक्शन सीरीज में सलमान खान (Salman Khan)  के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस को अपने व्यस्त कैलेंडर से कुछ ब्रेक लेते हुए देखा गया। कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तुर्की यात्रा की तस्वीरें शेयर कीं। कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तुर्की के एक सुपरमार्केट में खरीदारी का एक वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना वीडियो पोस्ट करते हुए, लिखा "सुपरमार्केट में ये शॉपिंग मुझे काफी एक्साइटेड फील कराती है।" क्लिप में वह दुकान के अलग-अलग हिस्सों में घूम रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER