IND vs ENG / हेलीकॉप्टर से पीएम मोदी ने चेन्नई टेस्ट मैच देखा, तस्वीर ट्वीट कर कही ये बात

Zoom News : Feb 14, 2021, 05:11 PM
Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चेन्नई का दौरा किया। चेन्नई पहुंचते ही जब पीएम का हेलीकॉप्टर एमए चिदंबरम स्टेडियम के करीब से गुजरा, तो उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच का नजारा देखा। प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्टेडियम की तस्वीर साझा की है। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने आसमान से इस रोमांचक मैच का दृश्य देखा। आपको बता दें कि टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेला जा रहा है। टॉस जीतने के बाद, भारतीय टीम ने पहली पारी में 329 रन बनाए।

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार 161 रनों की पारी खेली। उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत ने भी अर्धशतक बनाए। जवाब में, पूरी इंग्लैंड टीम 134 रन पर आउट हो गई। स्पिनर आर अश्विन ने सबसे अधिक 5 विकेट लिए।

चेन्नई टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। स्टंप्स तक भारत ने 1 विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 25 और पुजारा 7 रन बनाकर नाबाद लौटे। भारत की बढ़त 249 रन की हो गई है। आज के दिन में 15 विकेट गिरे। इसमें से 4 विकेट भारत की पहली पारी और दूसरी पारी का एक विकेट है। वहीं, आज इंग्लैंड की पूरी टीम आउट हो गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER