PM Modi Varanasi Visit: / 8 महीने बाद अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे पीएम मोदी, 1500 करोड़ की परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत

Zoom News : Jul 15, 2021, 10:35 AM
UP: सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, 'बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा सड़क, जल परिवहन, शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यटन आदि से जुड़ी लगभग ₹1500 करोड़ से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास होगा। वाराणसी के सर्वांगीण विकास हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार!'

अन्य ट्वीट में योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा वाराणसी में जापान और भारत के आपसी सहयोग के प्रतीक 'रुद्राक्ष' अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन किया जाएगा। काशी के पुरातन वैभव की पुनर्स्थापना के लिए संकल्पित आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हार्दिक धन्यवाद।

क्या है पीएम मोदी का कार्यक्रम (PM Modi Varanasi Visit Schedule)?

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10।30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

- पीएम मोदी सुबह 11।00 बजे बीएचयू हेलीपैड सभास्थल लोकार्पण शिलान्यास। 1583 करोड़ की 280 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी का संबोधन भी होगा।

- प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12।15 पर रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे और रुद्राक्ष का लोकार्पण करेंगे। कन्वेंशन सेंटर के उद्घाटन के बाद भी पीएम मोदी का संबोधन होगा।

- दोपहर 2।00 बजे पीएम मोदी एमसीएच विंग में डॉक्टरों से बातचीत करेंगे।

- प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 3 बजे काशी से रवाना हो जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER