अनोखी रिश्वत / कोविड नियम तोड़ने पर पुलिस वाले को मिली 'लिप-लॉक KISS' की रिश्‍वत, फिर....

Zoom News : Feb 20, 2021, 02:18 PM
अनोखी रिश्वत: कोरोना वायरस का संक्रमण अभी भी पूरी दुनिया के लिए सरदर्द बना हुआ है। कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए कई देशों में कई कड़े नियम बनाए गए हैं और लॉकडाउन लगाया है। जिसे नहीं मानने पर लोगों को काफी मुश्किल से गुजरना पड़ रहा है और काफी जुर्माना भी चुकाना पड़ रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक पुलिस कर्मी को एक महिला को लिप-लॉक करते हुए देखा जा सकता है।

पुलिस कर्मी को मिली अनोखी रिश्वत

दक्षिण अमेरिका महाद्वीप के पेरू देश में पुलिस कर्मी ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर महिला को पकड़ा था। जिस पर महिला के अनोखे अंदाज में जुर्माना चुकाने पर पुलिस कर्मी पर एक्शन लिया गया है। दरअसल पेरू में कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़ी गई महिला ने पुलिस कर्मी को लिप-लॉक यानी की किस किया। जिसके बाद पुलिस कर्मी ने महिला को जाने दिया। ऐसा करने पर पुलिस कर्मी अब मुश्किलों में घिरता दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह घटना पेरू की राजधानी लिमा के मीराफ्लोर्स बोर्डवाक इलाके की बताई जा रही है। जिस वक्त पुलिस कर्मी ने महिला को किस के जुर्माने पर जाने दिया, उस वक्त यह घटना किसी शख्स ने अपने कामरे में कैद कर ली। जो अब सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद काफी तेजी से वायरल भी हो रही है।

पुलिसकर्मी हुआ निलंबित

सोशल मीडिया पर यह वीडियो एक स्थानीय टीवी चैनल ने रिलीज किया है। जिसके सामने आने के बाद प्रशासन ने सख्ती दिखाई है और मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं अपने काम से लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस कर्मी ने कोविड नियमों का उल्लंघन करती महिला के साथ कुछ नोट कर रहा है। जिसके बाद दोनों में कुछ बात होती है और पुलिस कर्मी अपना मास्क नीचे कर महिला को किस तकरता है, जिसके बाद उस महिला को जाने देता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER