बॉलीवुड / सुशांत की बिल्डिंग के CCTV फुटेज पुलिस के कब्जे में, एक्टर के घर के बारे में मिली ये जानकारी

AMAR UJALA : Jul 07, 2020, 11:11 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput News) की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और इस मामले में अभी तक 30 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिए हैं।

एएनआई की ट्वीट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत जहां रहते थे उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस को उनके घर पर कोई सीसीटीवी कैमरी बरामद नहीं हुआ है। मुंबई पुलिस अभिषेक त्रिमुखे डीसीपी ने बताया कि पुलिस को अब फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है।

मुंबई पुलिस पहले दिन से ही मामले की जांच कर रही है। अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। इनमें सुशांत का घरेलू स्टाफ, मैनेजर, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार, निर्देशक और परिवार के सदस्य शामिल हैं। फिल्मों में सुशांत को रणवीर सिंह से रिप्लेस करने के दावों पर सोमवार को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से तीन घंटे पूछताछ हुई।

सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह asphyxia बताई गई है। यानी शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन न मिलने की वजह से मौत। हालांकि, सुशांत के केस में मुंबई पुलिस किसी भी एंगल को नहीं छोड़ रही है। पुलिस ने उस कपड़े को भी जांच के लिए भेजा है जिससे सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाई थी। 

बेशक पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो चुका है कि अभिनेता की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से ही हुई थी। लेकिन अभी तक सुसाइड के पीछे की असली वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों व करीबियों का कहना है कि वे पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का शिकार थे और अपना ट्रीटमेंट भी करवा रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER