बॉलीवुड / सनी लियोन से पुलिस ने की घंटों पूछताछ, 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का लगा आरोप

Zoom News : Feb 07, 2021, 08:22 AM
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन छुट्टियां बिताने के लिए इन दिनों केरल पहुंची हैं। छुट्टियों के दौरान, अभिनेत्री ने केरल अपराध शाखा का सामना किया है। दरअसल, सनी लियोन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। केरल क्राइम ब्रांच ने धोखाधड़ी के सिलसिले में अभिनेत्री से घंटों पूछताछ की।दरअसल, सनी लियोन पर एक व्यक्ति द्वारा 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। द हिंदू में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, पेरू मबरूर के निवासी आर श्रेयस नाम के एक व्यक्ति ने सनी लियोन के खिलाफ 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। श्रेयस का आरोप है कि सनी लियोन ने उनसे दो आयोजनों के लिए यह राशि ली थी, लेकिन उन्होंने आयोजनों में जाने से इनकार कर दिया। इस मामले में, केरल अपराध शाखा ने अभिनेत्री को शुक्रवार रात पूछताछ के लिए बुलाया।

खबर के मुताबिक, सनी लियोन ने पूछताछ में हिस्सा न लेने का कारण बताया है। उसने कहा कि वह कोरोना वायरस हाथापाई के कारण घटना का हिस्सा नहीं बन सकी। उन्होंने यह भी कहा कि आयोजकों ने शो को पांच बार रद्द कर दिया और शो निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित नहीं किया गया। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कहा कि अगर संयोजक किसी अन्य दिन के कार्यक्रम के लिए तैयार हैं, तो वे उस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इस बात को लेकर शिकायतकर्ता और सनी लियोन की चर्चा जारी है।

सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार देवांग ढोलकिया द्वारा निर्देशित एक वेबसीरीज बुलेट में देखा गया था। इस सीरीज में उनके साथ करिश्मा तन्ना भी नजर आईं। इस साल 8 जनवरी को, यह श्रृंखला एमएक्स प्लेयर पर जारी की गई थी। अब सनी लियोन जल्द ही दस एपिसोड की श्रृंखला 'अनामिका' में नजर आएंगी। विक्रम भट्ट इस श्रृंखला का निर्देशन कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER