मुंबई / पुलिसकर्मी ने महिला पुलिसकर्मी के साथ 5 साल तक किया यौन शोषण, दिया शादी का झांसा

Zoom News : Jan 23, 2021, 07:41 AM
मुंबई में यौन उत्पीड़न का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पीड़ित और आरोपी दोनों पुलिसकर्मी हैं और एक ही थाने में तैनात हैं। महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि उसके सहकर्मी ने शादी का झांसा देकर पांच साल तक उसका यौन उत्पीड़न किया। जब पीड़िता ने उससे शादी करने के लिए कहा, तो वह मारपीट पर उतर आया। महिला पुलिसकर्मी ने अब इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

मामला मुंबई के भोईवारा पुलिस स्टेशन का है। पीड़िता और आरोपी दोनों इस थाने में तैनात हैं। महिला पुलिसकर्मी के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी ने उससे शादी करने का वादा करके लगातार पांच साल (2015 से 2020 तक) उसका यौन उत्पीड़न किया। यह मामला तब थाने पहुंचा जब पता चला कि आरोपी पुलिसकर्मी पहले से ही शादीशुदा है।

इससे उनके बीच झगड़ा हुआ और आरोपी शख्स ने पहले महिला के साथ हाथापाई की, फिर उसके साथ मारपीट की। 36 वर्षीय आरोपी पुलिस कर्मचारी का नाम चतुर बताया जा रहा है। महिला ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना की पूरी जांच की जा रही है। आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश की जा रही है। उसे किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी के पास मोबाइल स्विचऑफ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER