मनोरंजन / बीती रात धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद, पासपोर्ट न दिखाने पर ट्रोल हुईं पॉप सिंगर केटी पैरी, यूजर बोले- ये बेहद घटिया हरकत है

AMAR UJALA : Nov 18, 2019, 08:05 AM

एंटरटेनमेंट डेस्क | करीब 25 हजार दर्शकों से खचाखच भरे डीवाई पाटिल स्टेडियम में पॉप स्टार केटी पेरी और दुआ लिपा ने बीती रात परफॉर्मेंस दी। अपना शो होने के बाद केटी शनिवार को ही वापस चली गईं। बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लेकिन अपनी परफॉर्मेंस से वाहवाही लूटने वालीं केटी को एक वीडियो की वजह से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केटी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही है। केटी को देखते ही वहां मौजूद फैंस उनसे ऑटोग्राफ ले रहे हैं लेकिन सिक्योरिटी चैकिंग के दौरान जब उनसे पासपोर्ट दिखाने को कहा जाता है तो वह वहां मौजूद पुलिस की बात इग्नोर कर आगे बढ़ जाती हैं।

इसके बाद भी दोबारा सिक्योरिटी द्वारा पासपोर्ट मांगने पर भी केटी या उनने स्टाफ ने पासपोर्ट नहीं दिखाया और आगे बढ़ गए। सोशल मीडिया पर लोग केटी के इस रवैये की आलोचना कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे केटी सिक्योरिटी की बात सुने बिना आगे बढ़ती जा रही हैं।

केटी के इस रवैये को देख एक यूजर ने लिखा- 'जरा सोचिए अगर हमारे किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने ऐसा व्यवहार इनके देश में किया होता तो क्या होता? कैटी यह तुम्हारी बेहद घटिया हरकत है।' एक ने लिखा- तुमने आते वक्त भी यही ट्रैक सूट पहना था।एक अन्य यूजर ने लिखा- ये बहुत घटिया हरकत है। आप बेशक सेलेब्रिटी हैं लेकिन नियम कानून सबके लिए बराबर है। आपको हमारे कानून की इज्जत करनी चाहिए। शाहरुख खान के साथ भी ऐसा ही हुआ था। इससे पहले मुंबई में करण जौहर ने उनके लिए पार्टी दी थी और उस पार्टी में कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के साथ केटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER