बॉलीवुड / पोर्नस्टार ने किया सलमान को बर्थडे विश, ट्रोल्स बोले- 'फिल्म कर लो'

Zoom News : Dec 27, 2021, 10:01 PM
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) आज (27 दिसंबर 2021) अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के खास मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं फैन्स भी सुपरस्टार के लिए खूब फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। सलमान खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। लेकिन इस बीच एक ऐसा ट्वीट सामने आया है, जिसे देखकर न सिर्फ फैन्स हैरान हैं, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स उस पोस्ट पर खूब मजाकिया कमेंट्स भी कर रहे हैं। सलमान खान को पोर्नस्टार कैंड्रा लस्ट (Porn Star Kendra Lust) ने बर्थडे विश किया है। एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस (Adult Movie Actress) कैंड्रा लस्ट का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। 

क्या है कैंड्रा का पोस्ट

सलमान खान के जन्मदिन के खास मौके पर कैंड्रा लस्ट ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में कैंड्रा लस्ट ने एक फोटो शेयर की है, जिस में वो सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि ये तस्वीर एडिटिड है, जिस में सलमान को अलग से जोड़ा गया है। इसके साथ ही तस्वीर में दोनों के सिर पर क्रिसमस हैट भी नजर आ रही है। कैंड्रा लस्ट ने अपने ट्वीट में सलमान खान को भी टैग किया है। वहीं कैप्शन में उन्होंने #HappyBirthdaySalmanKhan लिखा है।

सोशल मीडिया यूजर्स के फनी कमेंट्स

कैंड्रा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी फनी कमेंट्स कर रहे हैं। कैंड्रा का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। किसी सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'साथ में फिल्म कर लो', तो किसी सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'भाई का काफी फैला हुआ बिजनेस है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER