प्रयागराज / बुआ की गोली मारकर हत्या करने के बाद भतीजे ने खुद को भी गोली से उड़ाया, मौके पर पहुंची पुलिस

Zoom News : Jul 19, 2020, 01:38 PM
  • गंगापार के सोरावं इलाके में हरहर गांव में हुई घटना
  • घटना के पीछे आशनाई की चर्चा, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के सोरांव थानान्तर्गत मलाक हरहर गांव में रविवार को एक युवक ने अपनी बुआ की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। उसे घायलावस्था में परिजन अस्पताल लेकर भागे है, लेकिन रास्ते के उसकी भी मौत हो गई। अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों के मौत की पुष्टि की। मौके पर पुलिस के साथ सीओ सोरांव और एसपी गंगापार पहुँचे।  दोनो के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोरांव थाना क्षेत्र के मलाक हरहर गांव में रविवार को भोर में 28 वर्षीय बादल यादव पुत्र पुजारी यादव निवासी शंकरघाट, जोन्धवल, शिवकुटी ने सपना यादव (28) पुत्री प्रेमचन्द्र  को विवाद के दौरान गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। 

 दोनों जमीन पर गिर कर तड़पने लगे तो सपना की बहन ने सोरांव पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जख्‍मी हालत में सपना और बादल को लेकर तेज बहादुर सप्रू हॉस्पिटल (बेली हॉस्पिटल) पहुंची। जहां डॉक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पूछताछ में पता चला है कि सपना इन दिनों अपने मायके मलाक हरकर आई थी। मृतका सपना की बहन ने बताया कि शनिवार रात बादल उसके घर पहुंचा। जो रिश्‍ते में उसका भतीजा लगता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER