बॉलीवुड / प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो, देखकर कर बताइये फोटो में क्या है खास

Zoom News : Nov 20, 2020, 07:55 PM
बॉलीवुड डेस्क | अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। खास बात यह है कि इस फोटो को अनुष्का के पापा ने खींचा है। इस बात की जानकारी खुद अनुष्का ने कैप्शन के जरिए दी है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उनके पापा चाहते थे कि वह उन्हें इस फोटो से क्रॉप कर दें, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

पिंक सूट में नजर आ रहीं अनुष्का लिखती हैं- 'जब आपके पापा ने परफेक्ट टी टाइम कैनडिड फोटो कैप्चर की हो और आपसे उन्हें फ्रेम से क्रॉप करने के लिए कहा हो लेकिन आपने नहीं किया हो क्योंकि बेटियां।' इसके साथ ही अनुष्का ने हर्ट और फन इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। अनुष्का रेड आउटफिट के साथ मैचिंग बिंदी और रेड लिपस्टिक में नजर आ रही हैं। बिना मेकअप वाली इस फोटो में अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अनुष्का की इस तस्वीर को कुछ ही समय में लाखों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं।

अनुष्का की इस तस्वीर पर फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटो पर सिद्धांत चतुर्वेदी से लेकर कियारा आडवाणी समेत कई स्टार्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है। कियारा आडवाणी लिखती हैं- खूबसूरत। इसके पहले अनुष्का ने फैन्स को दिवाली की बधाई देते हुए अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया था। 

इन फोटोज में अनुष्का ने व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहना था। फोटो में अनुष्का का बेबी बंप भी नजर आ रहा था। अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'तैयार हुई सिर्फ इसलिए कि घर पर बैठ सकूं और खा सकूं। और यह मजेदार अनुभव रहा। उम्मीद करती हूं आप सभी की दिवाली शानदार रही।'

बता दें कि अनुष्का का यह सूट डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किया गया था। अनुष्का ने इस सूट के साथ बड़े इयररिंग्स पहने थे। अनुष्का के इस सूट की कीमत की बात करें तो अनीता डोंगरे की वेबसाइट पर इसकी कीमत 26,900 बताई गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER