बॉलीवुड / अचानक क्लिनिक पहुंचीं प्रेग्नेंट करीना कपूर, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Feb 08, 2021, 03:23 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह अपनी सेहत का खास ध्यान रख रही हैं। सोमवार को करीना मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। दरअसल, करीना अपना रूटीन चेकअप कराने के लिए क्लिनिक पहुंचीं। करीना का दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना बांद्रा स्थित अपने नए से कार में बैठकर निकलती हैं। इसके बाद वह क्लिनिक के बार कार से उतरते हुए दिखती हैं। इस दौरान करीना ने ब्लैक पैंट और ग्रे फुल स्लीलव टॉप में दिखाई दीं। उन्होंने ग्रीन कलर का मास्क पहन रखा था। 

इससे पहले करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान वह बहुत नर्वस थीं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। वह पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट फील कर रही हैं। करीना ने टाइम्स नाउ से बातचीत में कहा, ''मुझे लगता है कि मैं पहले ज्यादा तैयार और कॉन्फिडेंट हूं। जब मैं पहली बार मां बनने जा रही थी तो बहुत नर्वस और चिढ़चिढ़ी थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। मैं बहुत शांत हूं। मैं बिल्कुल भी क्रेजी नहीं हो रही हूं।''

एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, ''प्रेग्नेंट महिला क्यों काम नहीं कर सकती हैं? मुझे लोगों की यह बात में समझ नहीं आती है। मैंने पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी काम करूंगी।'' करीना ने आगे बताया कि एक्टिव रहना बच्चे के हेल्थ के लिए बहुत सही है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने पैटरनिटी लीव का महत्व समझाया और बताया कि बच्चों के साथ वक्त बिताना कितना जरूरी है। सैफ अली खान ने Elle मैगजीन के साथ बातचीत में कहा, ''कौन काम करना चाहेगा, जब आपके घर में नवजात बच्चा हो। अगर आप अपने बच्चों को बड़ा होते नहीं देखते हैं तो आप गलती कर रहे हैं। मैं अपने काम से समय निकाल सकता हूं और यह एक विशेषाधिकार प्राप्त स्थिति है। 9 से 5 रुटीन को फॉलो करने के बजाय मैं एक एक्टर की तरह रहता हूं। आपका धर्म और हर चीज के लिए अप्रोच आपके करियर पर आधारित है।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER