दुनिया / प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना से संक्रमित हो गए, लगवाई थी दो दिन पहले चीनी वैक्सीन

Zoom News : Mar 20, 2021, 04:27 PM
पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान कोरोना की पकड़ के तहत आ गए हैं। इमरान खान शनिवार (20 मार्च) कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। प्रधान मंत्री के विशेष सहायक (स्वास्थ्य सेवा मामले) फैजल सुल्तान ने जानकारी दी। इमरान खान ने टीका की खुराक ली थी। बताएं कि प्रधान मंत्री इमरान खान को कोरोना से संक्रमित किया गया है। फिलहाल वह घर के अलगाव में है। स्वास्थ्य सेवाओं के प्रधान मंत्री के विशेष सहायक फैजल सुल्तान ने इसके बारे में जानकारी दी है। हाल ही में, इमरान खान ने चीनी वैक्सीन सिनोवैक और सिनोफर्म की खुराक ली थी। हालांकि, टीका के बाद भी, इमरान कोरोना सकारात्मक पाया गया था।

यह कहा जा रहा है कि प्रधान मंत्री इमरान के कोरोना सकारात्मक होने के बाद, उनके सभी कर्मचारियों और उनके लोगों को भी आयोजित किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, इमरान में कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं हैं।

यह ज्ञात है कि गुरुवार को, इमरान खान के पास एक कोविद -19 टीका थी। टीकाकरण के बाद, उन्होंने लोगों से महामारी मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया। पाकिस्तान के पीएमओ ने ट्वीट किया कि टीका आज प्रधान मंत्री इमरान खान को प्रस्तुत की गई थी। उन्होंने कोरोना महामारी की तीसरी लहर को देखते हुए कोरोना नियमों का पूरी तरह से पालन करने के लिए कोरोना के लोगों से आग्रह किया।

महत्वपूर्ण बात यह है कि कोरोना के नए मामले पाकिस्तान में बढ़ रहे हैं। शनिवार को 3,876 नए मामले सामने आए थे। अब तक, पाकिस्तान में वायरस से 62 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित किया गया है। जबकि मृतकों की संख्या 13 हजार से अधिक हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER