देश / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जाएंगे पश्चिम बंगाल और असम, देश को करेंगे दो अहम प्रोजेक्ट समर्पित

Zoom News : Feb 07, 2021, 07:53 AM
नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (पीएम नरेंद्र मोदी) रविवार को पश्चिम बंगाल के हल्दिया जाएंगे। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी। प्रधानमंत्री ने लिखा, "हल्दिया में एक कार्यक्रम है, जहां भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) द्वारा निर्मित एलपीजी टर्मिनल देश को सौंपा जाएगा। इसके अलावा प्रधानमंत्री की ऊर्जा गंगा की डोबी-दुर्गापुर प्राकृतिक गैस पाइपलाइन। परियोजना भी देश को समर्पित होगी। ”आपको बता दें कि पीएम मोदी 16 दिनों में दूसरी बार असम और पश्चिम बंगाल जा रहे हैं।

प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने बताया, "पीएम नरेंद्र मोदी 7 फरवरी को असम और पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। सुबह 11:45 बजे, प्रधानमंत्री असम में दो अस्पतालों की आधारशिला रखेंगे और 'असम माला' शुरू करेंगे असम में सोनितपुर जिले के ढेकियाजुली में। जो राज्य के राजमार्गों और प्रमुख जिलों के लिए सड़क से संबंधित योजना है। "

पीएम मोदी का बंगाल दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को यहां पार्टी की परिवर्तन रैली की शुरुआत की है। नड्डा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर मालदा में राज्य के किसानों को उनके किसान को संतुष्ट करने के लिए प्रधानमंत्री किसान योजना से इनकार करने का आरोप लगाया। उसने यह भी पूछा कि वह "जय श्री राम" के नारों के साथ अपना आपा क्यों खोती है। नड्डा ने पार्टी के "किसान सुरक्षा अभियान" के अंतिम चरण में भाग लेने के दौरान कहा कि राज्य के लोगों ने विधानसभा चुनाव में बनर्जी और उनकी पार्टी को "नमस्ते और टाटा" कहने का मन बना लिया है। ।

नड्डा ने आरोप लगाया, "ममता दी ने पीएम किसान योजना के लाभ से इनकार करके बंगाल के किसानों के साथ अन्याय किया है।" उन्होंने अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए इस कल्याणकारी योजना को लागू नहीं होने दिया। अब जब बंगाल के किसानों को लगा कि इस योजना को लागू किया जाना चाहिए, तो उन्होंने कहा कि वे इसे लागू करेंगे। 70 लाख किसान दो साल तक प्रति वर्ष छह हजार रुपये से वंचित हैं। मालदा के शाहपुर गांव में "किसान सुरक्षा सह भोज" के तहत भाजपा अध्यक्ष ने किसानों के साथ भोजन किया। उन्हें खिचड़ी और सब्जी परोसी गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER