Crime / अपनी बेटियों की प्रिंसिपल दंपति ने की हत्या, कहा- कलयुग खत्म हो जाएगा और सोमवार से सतयुग शुरू

Zoom News : Jan 25, 2021, 03:17 PM
आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। अंधविश्वास से हैरान, माता-पिता ने अपनी दो जवान बेटियों की जान ले ली। यह घटना चित्तूर जिले के मदनपल्ले कस्बे में रविवार रात हुई। हैरानी की बात है कि दोनों आरोपी माता-पिता अच्छी तरह से शिक्षित हैं। लड़कियों की पहचान अलेखा (27 वर्ष) और साईं दिव्या (22) के रूप में की गई है। परिवार मदनपल्ले में शिवालयम टेम्पल स्ट्रीट पर रहता था। आरोप है कि मां ने दोनों बेटियों पर डंबल से हमला किया।

मां पद्मजा और पिता पुरुषोत्तम नायडू दोनों प्रिंसिपल हैं। बड़ी लड़की अखिला ने भोपाल से मास्टर डिग्री प्राप्त की थी। छोटी लड़की साईं दिव्या ने अपनी बीबीए की थी। साईं दिव्या मुंबई में एआर रहमान म्यूजिक स्कूल की छात्रा थीं और लॉकडाउन के दौरान घर लौटी थीं।

पुलिस का कहना है कि कोविद -19 लॉकडाउन के दौरान परिवार अजीब व्यवहार कर रहा था। पड़ोसियों ने रविवार रात इस घर से चिल्लाने की आवाज सुनी और पुलिस को सूचित किया।

जब पुलिस ने घर के अंदर जाना चाहा तो आरोपी दंपति ने रोकने की कोशिश की। लेकिन जब पुलिसकर्मी अंदर गए तो वहां की हालत देखकर हैरान रह गए। पूजा के कमरे में एक लड़की का शव मिला। दूसरे कमरे से लड़की की लाश मिली थी। दोनों लाशें लाल कपड़े से ढकी थीं।

दोनों आरोपी पति-पत्नी इस अपराध को करने के बाद भी किसी तनाव में नहीं दिखे। जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि सूरज उगते ही उनकी दोनों लड़कियां जीवित हो जाएंगी क्योंकि 'कलयुग' समाप्त हो जाएगा और सोमवार से 'सतयुग' शुरू हो जाएगा। पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER