मनोरंजन / सलमान या शाहरुख नहीं, बॉलीवुड के केवल इन दो स्टार्स को फॉलो करती हैं प्रिया प्रकाश वारियर

Jansatta : Sep 12, 2019, 12:08 PM
प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का साल 2018 के वैलेंटाइन वीक पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो से प्रिया ने अपनी आंखों के जादू से करोड़ों भारतीयों का दिल जीत लिया था। मलयालम फिल्म से डेब्यू करने वालीं प्रिया आज एक जानी-मानी स्टार बन चुकी हैं। 12 सितंबर को जन्मीं प्रिया आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आज इस मौके पर हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर बी-टाउन के ऐसे कौन से दो स्टार्स हैं जिन्हें प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं?

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) आंख मारते हुए वीडियो वायरल होने के चलते रातों-रात इंटरनेट सेसेंशन बन गई थीं। इसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी में भी जबरदस्त इजाफा हुआ। यही कारण है कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash) के इंस्टाग्राम पर 73 लाख के करीब फॉलोवर्स हैं, जबकि वह केवल 100 लोगों को फॉलो करती हैं। प्रिया इंस्टाग्राम पर कॉलेज-स्कूल फ्रेंड के अलावा कई साउथ स्टार्स संग केवल दो बॉलीवुड सितारों को ही फॉलो करती हैं। बॉलीवुड के ये दो एक्टर्स कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल हैं।

दीपिका-विक्की के अलावा प्रिया प्रकाश साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और ‘ओरू अदार लव’ के को-एक्टर रौशन अब्दुल को भी फॉलो करती हैं।

वायरल वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का एक सीन जिसमें वह आंख मारते हुए नजर आ रही थीं। प्रिया की आंखों का जादू चल गया था और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। करियर की बात करें तो प्रिया अपनी फिल्म श्रीदेवी बंगलो (sridevi bungalow) के कारण भी सुर्खियों में आ गई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER