बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा ने किया नए घर में गृह प्रवेश, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Zoom News : Feb 10, 2021, 08:20 AM
मुंबई। बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में तहलका मचाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों अपनी किताब for अनफिनिश्ड ’को लेकर सुर्खियों में हैं। इस किताब में, अभिनेत्री ने अपने जीवन की यात्रा को बताया है। उन्होंने उद्योग में काम करने और अपनी किताब में यहाँ कैसे पसंदीदाता का उल्लेख किया है। उनकी किताब के कुछ पन्ने सोशल मीडिया पर लीक हुए हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर वह तस्वीर है जिसमें वह अपने नए घर में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही है।

प्रियंका चोपड़ा (प्रियंका चोपड़ा) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह घर में प्रवेश करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनके पति निक जोनास भी दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के नीचे लिखा है, 'संगरोध के दौरान मेरे नए घर में जाना काफी असामान्य था। लेकिन हमने इसे सबसे अच्छा बनाया, होमग्रोन सेरेमनी के साथ। अभिनेत्री की किताब ished अनफिनिश्ड ’से तस्वीरें लीक हो गई हैं।

अभिनेत्री ने बताया कि उनकी शादी की तस्वीरें भी उनकी किताब से लीक हुई हैं। अभिनेत्री ने अपनी किताब के इन पन्नों को साझा करते हुए लिखा, 'नो स्पॉइलर प्लीज।'

लोग प्रियंका चोपड़ा के ट्वीट पर काफी कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस तस्वीर में प्रियंका अपने सिर पर नारंगी रंग के दुपट्टे के साथ सफेद रंग का कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रही हैं। नए घर में प्रवेश करते हुए, उसके सिर पर एक फूलदान होता है और निक उसके पीछे प्लेट पकड़े देखा जाता है।

The अनफिनिश्ड ’पुस्तक में प्रियंका ने अपने जीवन की उन कहानियों का वर्णन किया है जो उनके लिए कठिन थीं। उन्होंने एक किस्सा सुनाया कि एक निर्देशक ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा कि मैं काम के सिलसिले में उनसे मिलने आया था। कुछ मिनट की बातचीत के बाद, उन्होंने मुझे खड़े होने और खुद को दिखाने के लिए कहा। मैंने किया

उन्होंने लंबे समय तक मुझे देखा और कहा कि यदि आप एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं, तो शरीर के कुछ हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी की जानी चाहिए। उन्होंने मुझे अपने स्तन, जबड़े और बट की सर्जरी कराने को कहा। उन्होंने बताया कि उनके मैनेजर ने भी निर्देशक की इस बात पर हाँ में सिर हिला दिया। जिसके बाद मैं अपने मैनेजर से भी अलग हो गया।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म को प्रशंसकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER