बॉलीवुड / छोटे कपड़ों में पीएम से मुलाकात कर ट्रोल हुई थीं प्रियंका, अब दी सफाई

Zoom News : Feb 11, 2021, 04:18 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुए संस्मरण 'अनफिनिश्ड' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इस किताब में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं 'अनफिनिश्ड' में प्रियंका ने खुद से जुड़ी 4 साल पुरानी एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी पर भी चुप्पी तोड़ी है। ये विवाद हुआ था प्रियंका की उस तस्वीर को लेकर जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नजर आई थीं। इस फोटो में प्रियंका के पहनावे पर सवाल उठे थे। वहीं अब जाकर प्रियंका ने अपनी ओर से इस पूरे मामले पर सफाई दी है। इसके साथ ही ट्रोल करने वाले लोगों को भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

प्रियंका चोपड़ा का संस्मरण 'अनफिनिश्ड' इसी महीने यानी 9 फरवरी को लॉन्च हुआ है। वहीं इस किताब में उन्होंने 2017 में पीएम मोदी के साथ शेयर की गई तस्वीर पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर भी बात की है। इस विवाद पर अपना पक्ष रखते हुए प्रियंका ने कहा- 'प्रधानमंत्री जी और मैं इत्तेफाक से एक ही होटल में ठहरे थे. मैंने उनके ऑफिस में कॉल किया और उनसे मुलाकात के लिए निवेदन किया था'। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके साथ-साथ अमेरिकी प्रचारक और उनके भाई ने भी पीएम मोदी से बात की थी। इस मीट के दौरान प्रियंका वही कपड़े पहनकर पीएम से मुलाकात करने पहुंची थीं, जो उन्होंने 'बेवॉच' के प्रमोशन के दौरान पहने हुए थे।

दरअसल, प्रियंका जर्मनी के बर्लिन में अपनी फिल्म 'बेवॉच' का प्रमोशन करने गई थीं। यहां पर वो जिस होटल में रुकी थीं, वहीं पर पीएम मोदी, जर्मन चांसलर एंजेला मार्केल से मुलाकात करने आए हुए थे। इसकी जानकारी होते ही प्रिंयका भी पीएम मोदी से मिलने पहुंच गईं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पीएम के साथ फोटो साझा की, इस तस्वीर में प्रियंका की शॉर्ट ड्रेस देखकर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे असम्मानजनक करार दिया था।

प्रियंका चोपड़ा ने इस विवाद में ट्रोल्स को जवाब देते हुए 'अनफिनिश्ड' में अपनी मां के साथ शॉर्ट ड्रेस में शेयर की गई फोटो का जिक्र किया। उन्होंने किताब में लिखा - 'लोगो के इस गुस्से पर मेरी प्रतिक्रिया थी अपनी मां के साथ उसी रात को डिनर पर शॉर्ट ड्रेस में फोटो लेना और इसे ऑनलाइन पोस्ट कर देना। ये परिवार में चलता है। लेकिन मजाक छोड़ दें तो मुझे ऐसा लगता है कि मैंने खुद को बेहद सलीके से दर्शाया था'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER