Hathras Gangrape / प्रियंका ने हाथरस गैंगरेप को लेकर कहा- चीख सुनाई नहीं देती? और कितनी निर्भया? और कितने साल?

Zoom News : Oct 01, 2020, 10:59 AM
बॉलीवुड: हाथरस गैंगरेप को लेकर लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है, उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद से ही हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने इस दरिंदगी को लेकर गुस्सा जाहिर किया है साथ ही सवाल भी पूछा है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी बात रखते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। जिसमें एक्ट्रेस ने बर्बरता की निंदा करते हुए पूछा कि ऐसी घटना बार बार क्यों हो रही है। हमेशा महिलाएं और युवतियां ही क्यों रेप का शिकार होती हैं। ये नफरत क्यों हैं? क्या माता-पिता अपने लड़कों को ऐसे बढ़ा रहें हैं? क्या कानून को चीख सुनाई नहीं देती? और कितनी निर्भया? और कितने साल?

आपको बता दे कि इससे पहले अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी, प्रीति जिंटा, जावेद अख्तर, रितेश देशमुख जैसे तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर घटना के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया और न्याय की मांग की।

इस मामले पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपना क्रोध व्यक्त करते हुए ट्विटर लिखा, "बेहद क्रोधित और निराश हूं! हाथरस गैंगरेप में ऐसी क्रूरता। ये कब रुकेगी? हमारे कानून को इतना कड़ा बनाना होगा कि बलात्कार की सोच से भी ऐसे अपराधी डर के मारे थरथराएं! इन्हें फांसी की सजा दो। अपनी बहन और बेटियों की रक्षा के लिए अपनी आवाज उठाए क्योंकि इतना तो हम कर ही सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER