बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा को आई मायके की याद, पति निक जोनास के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर कही दिल की बात

Zee News : Apr 27, 2020, 10:59 AM
नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार अपने फैंस को Covid- 19 को लेकर जागरुक करती रहती हैं। वहीं अब ऐसा लग रहा है कि प्रियंका को मायके यानी अपने देश की याद सता रही है। क्योंकि लंबे समय बाद उन्होंने अपने देसी लुक वाली एक तस्वीर शेयर की है।  

हाल ही में प्रियंका ने नीले रंग की साड़ी में पति निक जोनस के साथ तस्वीर साझा की है। प्रियंका ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक बार फिर प्रियंका देसी लुक में नजर आई हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा-‘महसूस किया कि साड़ी पहननी चाहिए। इसलिए मैंने घर पर ही साड़ी पहन ली। सबको मिस कर रही हूं!’

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है। तस्वीर में प्रियंका ने ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग चूड़ी भी पहनी हैं, वहीं निक सफेद रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। अब प्रियंका के फैंस उनके इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

हाल ही में प्रियंका और उनके पति निक ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 10 संस्थाओं को दान दिया था। इसमें पीएम केयर्स फंड के अलावा यूनिसेफ, गुंज, फीडिंग अमेरिका, नो किड हंगरी, गिव इंडिया जैसी संस्थाएं शामिल हैं। इसके अलावा हाल ही में दोनों ने ‘लेडी गागा’ के कॉन्सर्ट में हिस्सा लेकर ‘विश्व स्वास्थ्य संगठन’ के लिए फंड भी जुटाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER