बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा ने कहा- डायरेक्टर ने ब्रेस्ट की प्लास्टिक सर्जरी कराने को कहा था...

Zoom News : Feb 09, 2021, 09:14 AM
बॉलीवुड समेत हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। प्रीयंका ने अपने शुरुआती करियर में ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया था और अब आसमान की उंचाईयों पर हैं। इन दिनों प्रियंका अपनी एक किताब "अनफिनिश्ड" को लेकर सुर्खियों में हैं।

मुझे डायरेक्टर ने अपने शरीर के कुछ हिस्सों की सर्जरी कराने को कहा- प्रियंका

इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के उन किस्सों को ब्यान किया है जो उनके लिए मुश्किल भरे थे। एक किस्सा उन्होंने बताते हुए कहा कि, "एक डायरेक्टर ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह दी थी।" उन्होंने कहा कि, "मैं उनसे काम के सिलसिले को लेकर मिलने पहुंची थी। कुछ मिनटों की बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर अपने आपको घूम कर दिखाने को कहा। मैंने किया। उन्होंने मुझे काफी देर घूरा और कहा कि अगर एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो शरीर के कुछ हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी करानी चाहिए। उन्होंने मुझे मेरे स्तन, जबड़ा और बट की सर्जरी कराने को कहा।" उन्होंने बताया कि उनके मैनेजर ने भी डायरेक्टर की इस बात पर हां में हां मिलाई। जिसके बाद मैनें अपने मैनेजर से भी रस्ता अलग कर लिया।"

मैं अब इस दौर के बारे में खुल कर बात कर सकती हूं- प्रियंका

हालंहि में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उनसे इस बारे में सवाल किया जिसका जवाब देते उन्होंने कहा कि, "मैं मनोरंजन के बिजनेस में हूं। मुझे इस बिजनेस में मजबूत होनी की जरूरत थी। जब कोई कलाकार आपको आपकी कमजोरी बताता है तो लोग आपको नीचा दिखाने में अच्छा महसूस करते हैं। मैंने अपने आपको कभी नीचे नहीं गिरने दिया। मैं अपना काम करती रही और उस सभी बातों के बारे में कभी बात नहीं जिसने मुझे परेशान किया हो या जिससे मैं उभर चुकी हूं। मैं अब काफी समझदार हूं और अब अपने इस दौर के बारे में खुल कर बात कर सकती हूं। मेरी ये किताब किसी तरह का किसी को सफाई नहीं देती है। बस ये मेरी कहानी है जिसे मैंने अपने नजरिए से देखा है।"

निक जोनस और उनके बीच उम्र के फर्क पर की बात

इसके अलावा उन्होंने अपने और अपने पति निक जोनस के बीच उम्र के फर्क में बात करते हुए कहा कि, "निक के साथ उनका रिश्ता एडवेंचर वाला रहा है। एक दूसरे की पसंद ना पसंद को समझा है।" उन्होंने आगे कहा कि, "निक और उनके बीच उम्र को लेकर कभी किसी तरह की परेशानी नहीं हुई।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER