बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा ने फिर दिखाया अपना हॉट लुक, शेयर की अनसीन फोटो

Zoom News : Jun 25, 2021, 11:22 AM
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अपने सुसराल अमेरिका में हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से बराबर जुड़ी हुई हैं। वह समय-समय पर अपने फैंस के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से चर्चा में हैं। 

'सिटाडेल' की शूटिंग में बिजी हैं 

आपको बता दें कि प्रियंका इन दिनों लंदन में अपने जासूसी थ्र‍िलर सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं। 'अमजेन प्राइम वीडियो' की इस सीरीज में प्रियंका रिचर्ड मैडन संग दिखने वाली हैं। इस शो को रूसो ब्रदर्स प्रड्यूस कर रहे हैं। हालांकि शूटिंग से टाइम निकाल कर वह फैंस से जुड़े रहने के लिए कोई न कोई तरीका निकाल ही लेती हैं। 

कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते दिखीं देसी गर्ल

अब फोटो की बात करें तो आप देख सकते हैं कि खुले आसमान के नीचे गार्डन में प्रियंका सनबाथ लेती हुई दिख रही हैं। धूप की वजह से उनका चेहरा थोड़ा धुंधला दिख रहा है लेकिन उनकी कर्वी फिगर देखकर हर कोई फिदा है। इस फोटो को शेयर करते हुए देसी गर्ल ने कैप्शन में लिखती हैं, 'सूर्य, संगरिया और सास..मूड'। 

फोटो में प्रियंका ह्वाइट स्लीवलेस टॉप और मल्टीकलर शॉर्ट्स में दिख रही हैं। खुले बालों और दिल वाली इयरिंग वह बेहद हसीन लग रही हैं। हालांकि उन्होंने इस फोटो अपनी TBT फोटो बताया है। उनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस एक्ट्रेस के पोस्ट पर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही अपने लाइक्स देते हुए प्यार बरसा रहे हैं। 

मां की सलाह से बदला प्रोफेशनल लाइफ

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने यह बताया कि कैसे उनकी मां की सलाह से उनकी प्रोफेशनल लाइफ में बदलाव आया। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उनकी मां ने यह कहा था कि जब वह 30 साल की हो जाएंगी, तो उनका 'करियर' ज्यादा नहीं रहेगा। इस सलाह से उन्होंने 2015 में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स शुरू किया और आगे बढ़ती चली गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER