बॉलीवुड / प्र‍ियंका चोपड़ा के पति निक को पसंद हैं समोसे, बताया कौन सी डिश है फेवरेट

AajTak : Apr 06, 2020, 02:54 PM
अमेरिकन सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस खाने के शौकीन हैं। उन्होंने कई बार इस बात का जिक्र किया है कि उन्हें लजीज खाना कितना पसंद है। इसमें भी कोई शक नहीं कि निक को भारतीय कल्चर और त्योहार के साथ-साथ यहां का खाना भी पसंद है। हाल ही में एक इंटरव्यू में निक जोनस ने अपनी पसंदीदा भारतीय डिश का खुलासा किया। डिश का नाम सुनकर आप चौंक जाएंगे।

निक ने इंटरव्यू में कहा- 'पनीर सबसे बेस्ट है। मुझे समोसा भी पसंद है लेकिन पनीर मुझे ज्यादा पसंद है।' अब भला पनीर और समोसे से कौन मुंह फेर सकता है। दोनों ही डिश अपने आप में लाजवाब होते हैं। कुछ समय पहले प्रियंका ने निक के साथ खाना बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वे पास्ता बनाने की कोश‍िश कर रही थीं। इसके अलावा भी दोनों कई मौकों पर इस बात को एक्सेप्ट कर चुके हैं कि वे फूडी हैं और अच्छे खाने की कद्र करते हैं।

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ने भी हाल ही में एक इंटरव्यू में निक के खाने के शौक का हिंट दिया था। उन्होंने कहा- 'जब भी हम किसी बिजनेस को लेकर बात करने बैठते हैं खासकर डिनर के वक्त तो मेरे पति काफी एक्साइटेड नजर आते हैं। हम दोनों ही अपने करियर को लेकर बहुत फोकस्ड हैं और हम एक दूसरे के काम की इज्जत भी करते हैं।'

इन चैरिटीज में किया डोनेट

बता दें कोरोना वायरस से लड़ाई में प्रियंका और निक भी सामने आए हैं। दोनों ने कई चैरिटीज की तरफ सहयोग का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने पीएम केअर्स फंड, यूनीसेफ, फीडिंग अमेरिका, गूंज आदि में डोनेशन दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER