Special / मंडप में दुल्हन के कदमों पर लेट गया देवर, लाखों लोगों ने देखी शादी में हुई ये हरकत

Zoom News : Jun 16, 2021, 02:25 PM
Special | भारतीय शादियों (Indian Wedding) की धूम विदेशों तक में देखने को मिलती है। चाहे पंजाबी शादी (Punjabi Wedding) हो, गुजराती, महाराष्ट्रियन, राजस्थानी या साउथ इंडियन, यहां की हर शादी की बात अलग होती है। सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पंजाबी शादी का वीडियो वायरल (Punjabi Wedding Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आप भी अपने कजिन की शादी की तैयारियों में जुट जाएंगे।

देवर की हरकत ने किया हैरान

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों के वीडियो (Wedding Video) काफी पसंद किए जाते हैं। इन वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के साथ ही रिश्तेदारों का अंदाज और अलग-अलग तरह की रस्में देखने लायक होती हैं। इन दिनों इंस्टाग्राम (Trending On Instagram) पर 'ट्रेंडिंग दुल्हनिया' नाम के पेज पर एक पंजाबी शादी का वीडियो वायरल (Punjabi Wedding Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन मंडप में फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं, तभी दूल्हे का छोटा भाई दुल्हन के कदमों पर लेट जाता है। देवर की यह हरकत देखकर हर कोई चौंक जाता है।

20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

शादी के मंडप के पास ही रिश्तेदार खड़े हुए हैं। जैसे ही दुल्हन फेरे के लिए आगे बढ़ती है तो दूल्हे का भाई दुल्हन के सामने आकर लेट गया और इशारों में पैसे मांगने लगा। यह देखकर दुल्हन की हंसी छूट गई। दूल्हे के भाई की इस हरकत को देख बाकी लोग भी हंस पड़े (Funny Video)। इस वीडियो को 23 मई को शेयर किया गया था। अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग यह वीडियो देख चुके हैं।

आप भी जुट जाएं शादी की तैयारी में

अगर आपके घर में कोई शादी होने वाली है तो आपको भी इस तरह की तैयारी में जुट जाना चाहिए। पैसे इकट्ठा करने के लिए शादियों का बहाना बेस्ट माना जाता है। अब तक जूते चुराई की रस्म में दुल्हन की बहनों को तो कमाई करते खूब देखा होगा, लेकिन फेरों के समय दूल्हे के भाई की कमाई वाली यह रस्म भी कुछ कम नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER