रोहतक / पति की गर्दन पर चाकू रख नाले में गिराकर पति के सामने पत्नी के साथ की दरिंदगी

Dainik Bhaskar : Apr 05, 2019, 12:21 PM
रोहतक. रोहतक जिले के गांव हसनगढ़ में रविवार को एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। वारदात शनिवार देर रात की बताई जा रही है, जब एक दंपती सांपला से खरखौदा जा रहा था। रास्ते में गांव हसनगढ़ के पास बदमाशों ने उनकी बाइक को रुकवा लिया। इसके बाद पति की गर्दन पर चाकू रख उसे हाईवे के निर्माणाधीन नाले में गिरा दिया और महिला के साथ दो युवकों ने दरिंदगी की। साथ ही 7 हजार से ज्यादा रुपए लूटकर फरार हो गए। फिलहाल महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है, वहीं पुलिस ने तीन युवकाें के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में केस दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला एक परिवार काफी दिनाें से सोनीपत जिले के कस्बा खरखौदा में रह रहा है। शनिवार को यह दंपती किसी काम से सांपला आया हुआ था और देर रात जिस वक्त वापस खरखौदा लौट रहा था तो रास्ते में हसनगढ़ गांव के पास दंपती को बाइक सवार तीन बदमाशों ने घेर लिया। आरोप है कि पति की गर्दन पर चाकू रख उसे हाईवे के निर्माणाधीन नाले में गिरा दिया और महिला के साथ दो युवकों ने दरिंदगी की। अचानक किसी वाहन की लाइट लगी तो पीड़ित व्यक्ति से 7300 रुपए भी छीन लिए और बदमाश वहां से फरार हो गए। जैसे-तैसे पीड़ित दंपती अस्पताल पहुंचा, वहीं पुलिस को सूचना दी गई।

बीते दिनों गढ़ी सांपला के बाद अब हसनगढ़ में घटी इस घिनौनी घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के अलावा, सीआईए व एफएसएल की टीम ने रविवार को सबूत जुटाने के लिए साक्ष्य जुटाने के लिए घटनास्थल का दौरा किया। इसके बाद पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ गैंगरेप और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस बारे में थाना प्रभारी कुलबीर सिंह का कहना है कि वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक नया बांस के एक व्यक्ति के नाम पर सांपला से रजिस्टर्ड है। इसके चलते बाइक के मालिक से भी पूछताछ जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER