हर सेंसिबिलिटी के लिए क्वालिटी कंटेंट', नितिन जैन / हर सेंसिबिलिटी के लिए क्वालिटी कंटेंट', नितिन जैन और निशु जैन , एनवी प्रोडक्शन

News Helpline : Aug 05, 2021, 04:17 PM

नितिन जैन और निशु जैन, एक पावर कपल, जो एक सफल एंटरप्राइज एनवी प्रोडक्शन को चला रहे हैं, वे दोनों हर सेंसिबिलिटी के लिए क्वालिटी कंटेंट बनाने में विश्वास रखते है।

दिल्ली का फिल्म और म्यूजिक प्रोडक्शन हाउस, एनवी प्रोडक्शन नितिन और निशु ने साल 2018 में शुरू किया था। आज उनके प्रोडक्शन हॉउस ने कई हिट म्यूसिक वीडियो, शार्ट फिल्म, एड दिए है और वे दोनों मिलकर अपनी कंपनी को आगे बढ़ा रहे है।

एनवी प्रोडक्शन के सफर और महत्वकांक्षाओ के बारे में बात करते हुए नितिन ने बताया, "मैंने यह कंपनी अपनी बीवी निशु के साथ एक ही ऑब्जेक्टिव के साथ शुरू की थी, हर सेंसिबिलिटी के लिए क्वालिटी कंटेंट बनाना। मैं अपने आप को किसी ब्रैकेट में नहीं बांधना चाहता, मैं हर चीज एक्सप्लोर करना चाहता हूँ और अपने लिए एक मार्क बनाना चाहता हूँ जो कुछ हद तक मैंने बना भी लिया है। 

एनवी प्रोडक्शन, ना सिर्फ अच्छे और पॉलिश्ड आर्टिस्ट्स को चांस देता है बल्कि यहाँ नए रॉ टैलेंट को भी तराशा जाता है और उनके सफर में उनकी मदद की जाती है। हमने बहुत छोटे से शुरू किया था , हमने म्यूजिक वीडियो और सफल ऐड बनाये और अब हम फिल्मों के ज़रिये अपने काम को और विस्तृत करना छह रहे है।"

अभी तक, नितिन जैन ने 15 गाने किये है जो कई प्लेटफार्म पर सुपर हिट साबित हुए। उनका सबसे हिट गाना था रोमांटिक नंबर 'बेलिया' ज़ी म्यूसिक के साथ और 'इश्क़ ना होवे' सिंगर सिद्धार्थ शंकर के साथ।

सिद्धार्थ शंकर के साथ अपने नए गाने के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नितिन ने कहा, "यह दिल को छूने वाला गाना है। बनके तेरा- सोल्जर डायरी, को मनाली की सुन्दर वादियों में शूट किया गया है। सिद्धार्थ और श्रुति बक्शी की केमिस्ट्री और गाने का कम्पोजीशन, मुझे लगता है ऑडियंस ने अभी से इस गाने को पसंद करना शुरू कर दिया है। "

निशु जैन, जो कंपनी की को-ओनर है, उनका मानना है की अब उनके विज़न की कोर स्ट्रेंथ का रिजल्ट दिखने लगा है। उन्होंने कहा, "हमने हमेशा ही क्वालिटी वर्क पर ध्यान दिया। बिना क्वालिटी का काम आपको जल्दी सफलता दे सकता है लेकिन लम्बे समय में वह काम नहीं करता। हमारा विश्वास है की ऑडियंस क्वालिटी वर्क में विश्वास रखती है और वह एक विज़न के साथ आता हैं जो हमारे पास है। "

बनके तेरा को शमशुल हसन शम्स ने लिखा है , इसको कंपोज़ इमरान राजा ने किया है। इस गाने को अंटोनियो माइकल ने शूट किया है और तरुण कुमार ने एडिट किया है। गाने में सिंगर सिद्धार्थ शंकर और श्रुति बक्शी नजर आने वाले है। गाना, आज यानि 5 अगस्त को रिलीज़ हो चूका है

Youtube Video Link –

https://siddharthshankar.page.link/Banke-Tera-Fullsong

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER