शाहजहांपुर / आर्थिक तंगी के कारण मां से झगड़ा, बेटियों ने की आत्महत्या

Zoom News : Feb 12, 2021, 08:23 AM
यूपी के शाहजहांपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां दो वास्तविक बहनों ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के सदस्यों का कहना है कि आर्थिक तंगी के कारण घर पर झगड़ा हुआ था, इसलिए दोनों बहनों ने यह कदम उठाया। पुलिस ने कहा कि दोनों बहनों के बीच तब झगड़ा हुआ जब मां ने उन्हें किसी बात के लिए डांटा। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

थाना तिलहर क्षेत्र के मोहल्ला चौहटिया में रहने वाली दो बहनें निशा और गुलफशा ने बुधवार की शाम सल्फास खाया। दोनों बेटियों को छेड़खानी करते देख मां ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। तुरंत दोनों बहनों को सीएसची अस्पताल ले जाया गया। दोनों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

भाई रफीक ने कहा कि उन्होंने वित्तीय बाधाओं पर झगड़े के बाद यह कदम उठाया। तीन भाइयों में से दो भाई मजदूर के रूप में काम करते हैं जबकि एक भाई दुबई में काम करता है। सात बहनों में से पांच की शादी हो चुकी है। उसी समय, निशा और गुलफ्शा अविवाहित थे। डेढ़ साल पहले पिता का देहांत हो चुका है। बताया जा रहा है कि दोपहर में दोनों बहनों की मां के साथ भी नोक-झोंक हुई थी। फिर दोनों बहनों के बीच लड़ाई हुई और उन्होंने सल्फास खाया।

जब परिवार ने दोनों को बचाने की पूरी कोशिश की, तो उन्होंने कहा कि अगर हम मरना चाहते हैं तो हमें मरने दो। एसपी ग्रामीण संजीव बाजपेयी का कहना है कि मां की डांट के बाद दोनों बहनों ने झगड़ा किया और सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER