मनोरंजन / Ragini MMS Returns 2: बेबी डॉल सनी लियोनी ने किया वीडियो शेयर, कहा- डबल मजे के लिए हो जाओ तैयार

News18 : Nov 28, 2019, 07:17 AM
मुंबई |  बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिर रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 (Ragini MMS Returns Season 2)  में नजर आने वाली हैं। सनी लियोनी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक वीडियो शेयर कर रही हैं। एक वीडियो में सनी लियोनी कह रही है कि मजा डबल करने के लिए आ रही हूं। इंस्टाग्राम पर कैप्शन में सनी लियोनी ने लिखा- 'सनी के बिना #RaginiMMSReturns ?? हो ही नहीं सकता!'

वहीं इस वीडियो में सनी लियोनी कह रही हैं, 'सो मच चमक, सो मच धमक, लेकिन असली मजा तो तब आएगा जब इस चमक में थोड़ा-सा नमक होगा।' साथ ही सनी ने कहा, 'चमक का मजा डबल करने के लिए मैं आ रही हूं।'आखिर में इस वीडियो में सनी कहती हैं, 'सनी के बिना रागिनी, नो वे।।' इससे साफ जाहिर है कि आने वाली रागिनी सीरीज में सनी लियोनी एक बार फिर धमाल मचाती दिखाई देने वाली हैं।

बता दें कि सनी लियोनी वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में नजर आएंगी। यह दूसरा सीजन है। इसमें वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भूमिका अदा करेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी हाल ही में फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस दिया। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER