IND vs NZ / विराट ने लिए कैमरामैन से मजे, द्रविड़ भी हुए हंसने को मजबूर- VIDEO

Zoom News : Dec 06, 2021, 07:21 AM
IND vs NZ | भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच जारी है। इस मैच के तीसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली कैमरामैन से मजे लेते दिखे। दरअसल जब भारतीय बल्लेबाज के दौरान जयंत यादव और अक्षर पटेल बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय पारी घोषित होने के करीब थी। यहां जैसे ही कैमरा ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट पर गया तो उन्होंने अपने हाथों से मैदान पर मौजूद दोनों बल्लेबाजों की ओर इशारा किया। ऐसा लगा विराट कोहली पारी घोषित करने के लिए हाथ हिला रहे हैं। लेकिन जैसे ही बल्लेबाजों ने उनकी ओर देखा वैसे ही विराट ने पारी घोषित करने की बजाए ताली बजाते हुए दोनों बल्लेबाजों को सराहा। यहां विराट को मस्ती करता देखकर राहुल द्रविड़ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

भारत इस मैच में जीत करने और सीरीज अपने नाम करने से मात्र पांच विकेट दूर है। भारत ने न्यूजीलैंड के सामने 540 रन का विशाल लक्ष्य रखा है, जिसके जवाब में उसने तीसरे दिन पांच विकेट चटकाकर बड़ी जीत की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। न्यूजीलैंड ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 140 रन बनाए हैं और वह लक्ष्य से अभी 400 रन दूर है। अपनी पहली पारी में 325 रन बनाने वाले भारत ने अपनी दूसरी पारी सात विकेट पर 276 रन पर समाप्त घोषित की। टीम के लिए एकबार फिर मयंक अग्रवाल ने सर्वाधिक 62 रनों की पारी खेली।

इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में केवल 62 रन पर ऑलआउट हो गई थी। इस दौरान भारत ने कीवी टीम को केवल 28 ओवर में ऑलआउट कर दिया था। इस दौरान न्यूजीलैंड ने भारतीय सरजमीं पर अपना सबसे कम स्कोर बनाया। भारत की तरफ से आर अश्विन ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए, जबकि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने तीन और अक्षर पटेल ने दो विकेट झटके। इसके बाद कोहली खुद को और उन बल्लेबाजों को मौका देना चाहते थे जो फॉर्म में नहीं थे और इसलिए उन्होंने कीवी टीम को फॉलोआन नहीं दिया और बैटिंग करने का फैसला किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER