देश / राहुल गांधी ने दिखाया नया अंदाज, एक हाथ से मारे पुशअप्स - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 01, 2021, 09:34 PM
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों चुनाव प्रचार में पूरे जोर-शोर के साथ जुड़े हुए हैं। राहुल गांधी हमेशा की तरह जनता के साथ पूरी तरह घुलमिलकर प्रचार अभियान को अंजाम दे रहे हैं। कभी वह मछुआरों के साथ मछलियां पकड़ते हुए समुद्र में गोता लगा जाते हैं तो कभी वह छात्रों से मुखातिब होते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल गांधी (Rahul Gandhi Pushups) युवाओं के साथ पुशअप्स करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को एएनआई ने अपने ऑफिशल एकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिेएक्शन भी आया है। 

एएनआई ने कांग्रेस नेता (Rahul Gandhi) के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'कांग्रेस नेता राहुल गांधी तमिलनाडु के सेंट जोसेफ मेट्रिक्यूलेशन हायर सेकंडरी स्कूल में छात्रों के साथ पुशअप्स कर रहे हैं और अकिदो के दांव दिखा रहे हैं।' लेकिन राहुल गांधी उस समय सबको हैरत में डाल देते हैं जब वह एक हाथ से पुशअप करने लगते हैं। इस तरह उन्होंने एक बार फिर अपनी कमाल की फिटनेस पेश की है। 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रिट्वीट किया है और इसके साथ कमेंट किया है, 'यह बंदा कमाल का है!'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER